Alwar में बदमाशों का आतंक, गन पॉइंट पर 7 लाख रुपये लूटकर हुए फरार
X

Alwar में बदमाशों का आतंक, गन पॉइंट पर 7 लाख रुपये लूटकर हुए फरार

1 सप्ताह में यह लूट की दूसरी बड़ी वारदात है.

Alwar में बदमाशों का आतंक, गन पॉइंट पर 7 लाख रुपये लूटकर हुए फरार

Alwar: भिवाड़ी के फूलबाग थाना अंतर्गत आज फिर एक बार दिनदहाड़े लूट की वारदात (robbery) सामने आई है. जहां पर एक फाइनेंस कंपनी के एजेंट के साथ गन पॉइंट (Gun Point) पर उसके पास रखे करीब 7 लाख रुपये लूटकर बाइक पर सवार दो बदमाश भाग गए. घटना की जानकारी लगते ही भिवाड़ी (Bhiwadi News) के फूलबाग थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

यह भी पढ़ें- पिलानी थाने का ASI रिश्वत लेते गिरफ्तार, Jhunjhunu एसीबी की टीम ने रंगे हाथ पकड़ा

गौरतलब है कि 1 सप्ताह में यह लूट की दूसरी बड़ी वारदात है, जहां पर 19 अक्टूबर को भिवाड़ी के शॉपिंग कंपलेक्स (Shopping Complex) पर एक व्यापारी के पैर में गोली मार कर उससे 4 लाख रुपये लूटे थे. अब भिवाड़ी के मटिला चौकी के पास 7 लाख की लूट सामने आई है, फाइनेंस कंपनी के एजेंट हितेश कुमार ने बताया कि वह रेडियंट फाइनेंस कंपनी में बतौर रिकवरी एजेंट के तौर पर काम करता है. कैश कलेक्शन कर तातारपुर से वापस भिवाड़ी आ रहा था तभी एक बाइक पर पीछे से आए दो युवकों ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर के बाद जैसे ही वो जमीन पर गिरा तो आरोपी उसे बंदूक का भय दिखाकर उसके पास मौजूद 7 लाख लूट कर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें- नारनौल कोर्ट 6 साल पहले हत्या मामले में पपला को सुनाएगी सजा, फांसी या उम्रकैद पर होगी बहस

वहीं, पीड़ित के द्वारा भिवाड़ी के फूलबाग थाने में मामला दर्ज करवाया गया. घटना के बाद भिवाड़ी पुलिस (Bhiwadi Police) ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे (cctv cameras) खंगालने का प्रयास किया है.
Report- JUGAL GANDHI

Trending news