उदयपुर हत्याकांड का आतंकी कनेक्शन, गैस मोहम्मद का पाकिस्तान से ताल्लुक
Advertisement

उदयपुर हत्याकांड का आतंकी कनेक्शन, गैस मोहम्मद का पाकिस्तान से ताल्लुक

राजस्थान में स्लीपर सेल के तौर पर काम कर रहा था और इसके अलावा उसकी अरब देशों और नेपाल में भी रहने की जानकारी सामने आई है. 

उदयपुर हत्याकांड का आतंकी कनेक्शन

Jaipur: उदयपुर हत्याकांड मामले का आतंकी कनेक्शन सामने आया है. पकड़े गए आरोपी गैस मोहम्मद ने 2014-15 में पाकिस्तान में ट्रेनिंग ली थी. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ उच्च स्तरीय बेठक के बाद गृह राज्यमंत्री राजेंद्र यादव ने बताया कि गैस मोहम्मद पाकिस्तान के इस गांव के इस्लामिक संगठन से जुड़ा हुआ था. 2014-15 में 45 दिनों की ट्रेनिंग लेकर आया था.

यह भी पढे़ं- उदयपुर मर्डर की आंच दिल्ली तक पहुंची, जंतर-मंतर पर बजरंग दल का विरोध प्रदर्शन

राजस्थान में स्लीपर सेल के तौर पर काम कर रहा था. इसके अलावा उसकी अरब देशों और नेपाल में भी रहने की जानकारी सामने आई है. उसके पास जो मोबाइल मिला है उसमें पाकिस्तान के कुछ नंबरों सहित 8 दस ऐसे नंबर मिले हैं जो आतंकी संगठन से जुड़े हुए हैं. उसके मोबाइल नंबर से पाकिस्तान में लगातार संपर्क पर रहने की जानकारी मिली है.

राजेंद्र यादव ने कहा कि इस मामले की जांच अब एनआईए को दे दी गई है. राजस्थान पुलिस एनआईए का पूरा सहयोग करेगी. आरोपियों को कम से कम फांसी की सजा मिलनी चाहिए. मंत्री राजेंद्र यादव से खास बातचीत की है. जल्द से जल्द आरोपियों को सजा मिलनी चाहिए, जो भी खबरें हैं सबका जल्द खिलासा किया जाएगा.

Trending news