संसद परिसर में TMC सांसद ने की उपराष्ट्रपति की मिमिक्री, अपमान पर भड़की वसुंधरा राजे कहा - ना भूले कि देश सब देख रहा
Advertisement

संसद परिसर में TMC सांसद ने की उपराष्ट्रपति की मिमिक्री, अपमान पर भड़की वसुंधरा राजे कहा - ना भूले कि देश सब देख रहा

Jaipur News: संसद परिसर में टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी द्वारा मिमिक्री कर उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का उपहास उड़ाने के मामले में भाजपा के नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. वसुंधरा राजे ने कहा कि वे लोग ना भूले कि देश सब देख रहा है.

संसद परिसर में TMC सांसद ने की उपराष्ट्रपति की मिमिक्री, अपमान पर भड़की वसुंधरा राजे कहा - ना भूले कि देश सब देख रहा

Jaipur News: संसद परिसर में टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी द्वारा मिमिक्री कर उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का उपहास उड़ाने के मामले में भाजपा के नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. राजस्थान बीजेपी के नेताओं ने कहा कि विपक्षी INDI गठबंधन नेताओं का यह कृत्य अशोभनीय तथा निंदनीय है. यह अपमान उपराष्ट्रपति का नहीं बल्कि भारतीय संविधान और संवैधानिक व्यवस्था का है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनकर का उपहास उड़ाने और विपक्षी पार्टियों के सांसदों के इस परिहास में शामिल होने तथा वीडियो बनाने पर कहा कि यह अपमान उपराष्ट्रपति का नहीं वरन भारत के संविधान और संवैधानिक व्यवस्था का है. जोशी ने कहा कि राहुल गांधी द्वारा राजस्थान के गौरव का अपमान करने का वीडियो बना कर मजाक उड़ाना उनकी अपरिपक्वता को साबित करता है.

अगर किसी सांसद को लोकसभा या राज्यसभा के सभापति के निर्णय से किसी प्रकार का ऐतराज है तो इसकी एक माकूल व्यवस्था है. आप उस व्यवस्था के आधार पर अपनी बात सदन में रख सकते हैं, लेकिन आज जो विपक्षी पार्टियों के सांसदों द्वारा संसद भवन में यह कृत्य किया गया है, इसकी जितनी आलोचना की जाए वह कम होगी.

ना भूले देश सब देख रहा है - वसुंधरा राजे 

उपराष्ट्रपति के उपहास पर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि INDI गठबंधन के नेताओं के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का किया अपमान अशोभनीय व दुर्भाग्यपूर्ण. लोकतंत्र के मंदिर में इस कुकृत्य ने भारतीय संविधान की मर्यादा को ठेस पहुंचाई है, लेकिन वे लोग ना भूले कि देश सब देख रहा है.

उपराष्ट्रपति के उपहास पर पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने X पर लिखा, अतिनिंदनीय एवं शर्मनाक ! उपराष्ट्रपति जैसे सर्वोच्च पद पर आसीन जगदीप धनखड़ का विपक्षी सदस्यों का उपहास उड़ाना और राहुल गांधी समेत अन्य नेताओं के ठहाके लगाकर इसका समर्थन करना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. यह कृत्य भारतीय लोकतंत्र की मर्यादा और गरिमा को ठेस पहुंचाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Sansad के बाहर सभापति धनखड़ का मजाक उड़ाने पर BJP भड़की, मिमिक्री का Video बना रहे राहुल गांधी को लिया निशाने पर

पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया नेविस मामले में कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए X पर लिखा_ शर्मनाक ! उपराष्ट्रपति का उपहास करना न केवल उन्हें बल्कि संविधान को भी अपमानित करना है. विपक्षी नेताओं की इस शर्मनाक करतूत पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ठहाके लगाते हुए वीडियो शूट करते रहे.

Trending news