Top news today Rajasthan : राजस्थान की आज की बड़ी खबरें, CM की राज्यपाल से मुलाकात के बाद चर्चाओं पर लगा विराम, पायलट पहुंचे दिल्ली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1507008

Top news today Rajasthan : राजस्थान की आज की बड़ी खबरें, CM की राज्यपाल से मुलाकात के बाद चर्चाओं पर लगा विराम, पायलट पहुंचे दिल्ली

Top news today Rajasthan : 30 दिसम्बर की राजस्थान की बड़ी खबरों के खबरें जिन पर आज दिनभर सबकी नजरें रहेंगी.

Top news today Rajasthan : राजस्थान की आज की बड़ी खबरें, CM की राज्यपाल से मुलाकात के बाद चर्चाओं पर लगा विराम, पायलट पहुंचे दिल्ली

Top news today Rajasthan : 30 दिसम्बर की राजस्थान की बड़ी खबरों के खबरें जिन पर आज दिनभर सबकी नजरें रहेंगी. जहां दिन की शुरूआत एक दुखद खबर से हुई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां का 100 साल की उम्र में निधन हो गया. वहीं सीएम गहलोत ने राज्यपाल और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है. इसी बीच सचिन पायलच दिल्ली पहुंच गए हैं.

नहीं रही PM मोदी की मां
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का 100 साल की उम्र में निधन हो गया है. पीएम मोदी ने ट्वीट कर खुद यह जानकारी दी. आपको बता दें कि तीन-चार दिन से मां की तबीयत खराब चल रही थी.

राज्यपाल से मुलाकात के बाद सियासी चर्चा
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार शाम को राज्यपाल से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद जहां कई तरह की चर्चाओं पर लगाम लग गई है तो वहीं कई नई चर्चाएं भी शुरू हो गई हैं. हालांकि इस मुलाकात की वजह राष्ट्रपति के आगामी दौरे और बजट सत्र को लेकर बताई गई है.

पायलट पहुंचे दिल्ली
प्रदेश में चल रही सियासी हलचलों के बीच सचिन पायलट गुरुवार को दिल्ली पहुंच गए. हालांकि उनके दिल्ली दौरे का कोई सियासी कारण नहीं है. बल्कि वो हर वीकेंड दिल्ली आते हैं.   

कांग्रेस प्रभारी के दौरे का आज चौथा दिन
कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंद्र रंधावा के प्रदेश दौरे का चौथा दिन है, कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद आज वो देवदर्शन के लिए सालासर जा सकते हैं. 

जेलों में आज ब्लैक डे
प्रदेश की जेलों से बड़ी खबर है राज्य की जेलों में 'ब्लैक डे ऑफ दा जेल' जेल कार्मिक शुक्रवार को काली पट्टी बांधेंगे राज्य की सभी 100 से अधिक जेलों में ब्लैक डे  3000 से अधिक महिला-पुरुष जेलकर्मी बांधें काली पट्टी  वेतन विसंगति के समझौते की पालना नहीं होने से हैं नाराज सरकार का ध्यान आकर्षण करने के लिए सांकेतिक आंदोलन।

भाजपा का जान आक्रोश जारी
बीजेपी की जन आक्रोश सभाएं जारी जन आक्रोश यात्राओं में राष्ट्रीय नेताओं की एंट्री राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय आएंगे पाली में जन आक्रोश सभा को करेंगे संबोधित,  केंद्रीय राजमार्ग मंत्री वीके सिंह 2 जनवरी को जोधपुर आएंगे वीके सिंह जोधपुर में जन आक्रोश सभा को करेंगे संबोधित केंद्रीय मंत्री पुरुषोत्तम रूपला 3 जनवरी को सागवाड़ा आएंगे रुपाला सागवाड़ा में करेंगे जान आक्रोश सभा को संबोधित।

राजे ने की योगी से मुलाकात
राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है. गुरुवार शाम वसुंधरा राजे मुख्यमंत्री आवास पहुंची. जहां दोनों नेताओं की मुलाकात हुई, इस मुलाकात को शिष्टाचार बताया गया है. पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है। उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ जी से लखनऊ में शिष्टाचार मुलाकात हुई।

राजस्थान पहुंचे कई सेलेब्रटी
नए साल का काउंट डाउन शुरू हो गया है. लिहाजा नए साल के जैश को खास मानाने के लिए राजस्थान में कई खास मेहमान भी आए हुए हैं. जहां कैटरीना कैफ-विक्की कौशल रेगिस्तान का मजा ले रहे हैं तो वहीं, पंजाब के सीएम भगंवत मान और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी नया साल मनाने राजस्थान पहुंचे हुए हैं. 

ये भी पढ़ें..

श्रीगंगानगर में सरहद पर बीएसएफ का विशेष सर्च अभियान, अनूपगढ़ में तस्करी रोकने की कवायद तेज

राजस्थान के सबसे बड़े यूट्यूबर को सांप ने डसा, मौत से लड़ रहा जंग, 22 साल की उम्र में कमाए इतने करोड़

Trending news