Dausa के सिकराय में दर्दनाक सड़क हादसा, पशु खरीदने हटवाड़ा जा रहे ट्रक चालक की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1031683

Dausa के सिकराय में दर्दनाक सड़क हादसा, पशु खरीदने हटवाड़ा जा रहे ट्रक चालक की मौत

हादसा जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे (Jaipur-Agra National Highway) 21 पर गुर्जर सीमला गांव के पास हुआ. मिनी ट्रक सवार तीनों लोग पशु व्यापारी हैं और जयपुर हटवाड़ा में पशु खरीदने के लिए जा रहे थे. 

सड़क हादसे में मिनी ट्रक सवार एक की मौत

Dausa: जिले के मेहंदीपुर बालाजी (Mehandipur Balaji) थाना क्षेत्र में शनिवार तड़के हुए सड़क हादसे में मिनी ट्रक सवार एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए. हादसा जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे (Jaipur-Agra National Highway) 21 पर गुर्जर सीमला गांव के पास हुआ. मिनी ट्रक सवार तीनों लोग पशु व्यापारी हैं और जयपुर हटवाड़ा में पशु खरीदने के लिए जा रहे थे. 

इस दौरान हाईवे पर विजिबिलिटी कम होने के कारण सामने चल रहे अज्ञात वाहन को टक्कर मारने से यह पूरा हादसा सामने आया है. हेड कांस्टेबल गोविंद गुर्जर (Govind Gurjar) ने बताया कि सामने चल रहे अज्ञात वाहन को टक्कर मारने से मिनी ट्रक का केबिन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, जिसमें चालक मथुरा के कोशी कला निवासी गूंगा मेव पुत्र नवाब की मौके पर ही मौत हो गई. 

यह भी पढ़ेंः किसानों में खुशी का माहौल, अशोक चांदना बोले- किसानों की शहादत को हमारा नमन

वहीं, मिनी ट्रक सवार व्यापारी बल्लू पुत्र सुल्तान और इमरान पुत्र शहाबुद्दीन गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सिकराय अस्पताल (Sikrai Hospital) में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद दोनों घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है. वहीं, मृतक के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. परिजनों के पहुंचने पर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद शव सुपुर्द किया जाएगा.

Trending news