Jaipur kidnapping case : दोस्तों के संग मिलकर रची अपहरण की कहानी, नहीं देखी होगी ऐसी यारी, खुद भी हो गया अगवा...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2026902

Jaipur kidnapping case : दोस्तों के संग मिलकर रची अपहरण की कहानी, नहीं देखी होगी ऐसी यारी, खुद भी हो गया अगवा...

Jaipur kidnapping case :  राजधानी जयपुर में रुपयों के लालच में कॉलेज में पढ़ने वाले एक दोस्त ने खुद का और अपने दोस्त का अपहरण करवा लिया. घटना सांगानेर सदर थाना इलाके की है. 

रची अपहरण की कहानी.

Jaipur kidnapping case Busted : राजधानी जयपुर में रुपयों के लालच में कॉलेज में पढ़ने वाले एक दोस्त ने खुद का और अपने दोस्त का अपहरण करवा लिया. घटना सांगानेर सदर थाना इलाके की है.

रुपयों के लालच में रची अपहरण की कहानी

हालांकि पुलिस ने मारपीट कर अपहरण और लूट की इस पूरी वारदात का पर्दाफाश करते हुए पीड़ित के दोस्त और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपियों में रामेश्वर गुर्जर और लोकेश जांगिड़ शामिल है. पुलिस के मुताबिक 13 दिसंबर को सांगानेर सदर के केडी स्कूल के पास से रामेश्वर गुर्जर और सत्यनारायण नाम के दो स्टूडेंट का अपहरण हुआ.

रामेश्वर गुर्जर और लोकेश जांगिड़ शामिल

हथियार के नोक पर बदमाश स्विफ्ट गाड़ी बाइक के आगे लगाकर सत्यनारायण व रामेश्वर गुर्जर का अपहरण कर ले गए. बदमाशों ने गाड़ी में रामेश्वर और सत्यनारायण के साथ जमकर मारपीट की और डरा धमका कर ऑनलाइन रुपए ट्रांसफर करवा लिए.

ऑनलाइन रुपए ट्रांसफर करवा लिए

सत्यनारायण और रामेश्वर के साथ जा रहे एक अन्य दोस्त मनीष ने पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद पुलिस ने स्विफ्ट गाड़ी को जप्त कर लिया और उसमें से एक पिस्टल भी बरामद कर ली. पुलिस ने जब मामले की जांच पड़ताल की तो पता चला रामेश्वर गुर्जर ही इस अपहरण और लूट का षड्यंत्रकर्ता है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan : अनूपगढ़ एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत, दो सगे भाइयों और उनकी पत्नियां और बच्चे के शव एक साथ पहुंचे घर

सत्यनारायण आर्थिक रूप से मजबूत था ऐसे में रामेश्वर ने अपने दोस्त का अपहरण खुद के साथ करवा लिया. पुलिस अब आरोपी के अन्य साथियों की तलाश में जुट गई है.

Trending news