रोटी को ही बना दिया केक, बड़े भाई ने गाया हैप्पी बर्थडे सांग, वीडियो देख भर आएंगी आंखे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1600461

रोटी को ही बना दिया केक, बड़े भाई ने गाया हैप्पी बर्थडे सांग, वीडियो देख भर आएंगी आंखे

सोशल मीडिया (social media)पर दो छोटे-छोटे बच्चों का वीडियो वायरल (viral video)है, जिसमें एक ने रोटी को ही केक(birthdaycake) बना रखा है और अपने छोटे भाई का जन्मदिन मना रहा है. लेकिन लगता है छोटे भाई को केक पसंद नहीं आया. बहुत दिनों बात ऐसा वीडियो जो आप परिवार के साथ देख सकते हैं.

 

रोटी को ही बना दिया केक, बड़े भाई ने गाया हैप्पी बर्थडे सांग, वीडियो देख भर आएंगी आंखे

Viral Video : सोशल मीडिया पर दो छोटे-छोटे बच्चों का वीडियो वायरल है, जिसमें एक ने रोटी को ही केक बना रखा है और अपने छोटे भाई का जन्मदिन मना रहा है. बहुत दिनों बात ऐसा वीडियो जो आप परिवार के साथ देख सकते हैं.

रिश्तों को पहचान तब होती है जब बुरा समय होता है. लेकिन इस बुरे समय में भी कोई जिंदा दिल रहे तो क्या कहने. क्योंकि खुश रहने के लिए हमेशा पैसों की जरूरत नहीं होती. कोई प्यार करने वाला हो, बस वो ही काफी है.

दिल को छू जाने वाले इस वीडियो में एक सूखी रोटी है, जिसपर बीच में शायद चटनी है. रोटी के ऊपर दो कैंडल लगी है. ये सूखी रोटी एक छोटे के बच्चे ने अपने हाथ पर रखी है. पास ही खड़ा उसका छोटा सा भाई उसे देख रहा है.

सूखी रोटी को केक बनाकर छोटे भाई के लिए हैप्पी बर्थडे सांग लड़का गा रहा है. ये वीडियो देखने के बाद आपकी आंखों में आंसू आ जाएगे. वीडियों को अब तक कई बार देखा जा चुका है.

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया या है. जिसे 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 6 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन भी आये हैं.

एक यूजर ने लिखा है कि काश मैं उनसे मिल पाता ये दिल पर आघात करने वाला वीडियो है. तो वहीं दूसरे यूजर्स ने इसे दिल पिघलाने वाला बताया है. इस वीडियो को अपने परिवार के साथ देंखे और कमेंट कर बतायें कि ये वीडियो आपको कैसा लगा..

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himal Raule (@photo_gram143)

Trending news