Jaipur में शहीद स्मारक पर बेरोजगारों का धरना जारी, रात भर धरने पर डटे रहे MP Kirodi Lal Meena
Advertisement

Jaipur में शहीद स्मारक पर बेरोजगारों का धरना जारी, रात भर धरने पर डटे रहे MP Kirodi Lal Meena

बेरोजगार युवा और बीजेपी आरोप लगा रहे हैं कि रीट का पेपर लीक हो गया था, लिहाजा इसे रद्द किया जाए, मामले की सीबीआई जांच की जाए और फिर से परीक्षा का आयोजन किया जाए.

बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने मैदान संभाल लिया.

Jaipur: REET भर्ती परीक्षा पर घमासान जारी है. बेरोजगार युवा और बीजेपी आरोप लगा रहे हैं कि रीट का पेपर लीक हो गया था, लिहाजा इसे रद्द किया जाए, मामले की सीबीआई जांच की जाए और फिर से परीक्षा का आयोजन किया जाए. सरकार रीट परीक्षा (REET Exam) के सफल आयोजन को रीटोत्सव कह रही है. रीट पर मचे घमासान की पूरी कहानी आपको बता देते है.. रीट पेपर लीक का आरोप लगाते हुए.

कल जयपुर में बेरोजगार युवाओं ने शहीद स्मारक पर धरना प्रदर्शन शुरू किया.  बेरोजगार एकीकृत महासंघ के अध्यक्ष उपेन यादव (Upen yadav) इस प्रदर्शन का नेतृत्व करने वाले थे.. लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने एक पुराने केस में उपेन यादव को गिरफ्तार कर लिया, हालांकि रात को उन्हें जमानत भी मिल गई. उपेन की गिरफ्तरी के बाद भी बेरोजगार युवा शहीद स्मारकर पर प्रदर्शन करने बैठ गए.

यह भी पढ़ें : Rajasthan के इन जिलों में आज मेघगर्जना के साथ बारिश की संभावना, जारी हुआ अलर्ट

देर रात पुलिस (Jaipur Police) की टीम शहीद स्मारक पहुंची और बल प्रयोग कर प्रदर्शन कर रहे युवाओं को खदेड़ दिया. पुलिस के बल प्रयोग के बाद बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने मैदान संभाल लिया. देर रात किरोड़ीलाल मीणा (MP Kirori Lal Meena) शहीद स्मारक पहुंचे और बेरोजगार युवाओं से बातचीत की. किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि लोकतांत्रिक तरीके से धरना दे रहे बेरोजगारों पर बल प्रयोग असहनीय है और वो बेरोजगार युवाओं के साथ है. किरोड़ीलाल मीणा ने साफ शब्दों में कह दिया कि अगर सरकार ने उनकी मांग नहीं मानी तो वो एक बड़ा आंदोलन खड़ा करेंगे.

Trending news