21 सूत्री मांगों को लेकर बेरोजगारों का धरना जारी, मांगों को लेकर किया गया अर्धनग्न प्रदर्शन
X

21 सूत्री मांगों को लेकर बेरोजगारों का धरना जारी, मांगों को लेकर किया गया अर्धनग्न प्रदर्शन

महासंघ अध्यक्ष उपेन यादव (Upen Yadav) के नेतृत्व में सरकार की ओर से किए गए लिखित समझौतों को पूरा करने सहित बेरोजगारों (Unemployed) की मांगों को जल्द पूरा करने को लेकर आज अर्धनग्न प्रदर्शन (Protest) किया गया. 

 

21 सूत्री मांगों को लेकर बेरोजगारों का धरना जारी, मांगों को लेकर किया गया अर्धनग्न प्रदर्शन

Jaipur: राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ (Rajasthan Unemployed Unified Federation) के बैनर तले 21 सूत्री मांगों को लेकर पिछले 39 दिनों से शहीद स्मारक पर महापड़ाव जारी है. महासंघ अध्यक्ष उपेन यादव (Upen Yadav) के नेतृत्व में सरकार की ओर से किए गए लिखित समझौतों को पूरा करने सहित बेरोजगारों (Unemployed) की मांगों को जल्द पूरा करने को लेकर आज अर्धनग्न प्रदर्शन (Protest) किया गया. 

यह भी पढ़ें- Gehlot Cabinet: मंत्रिमंडल पुनर्गठन के शपथ ग्रहण से पहले Sachin Pilot की PC, जानें बड़ी बातें

39 दिनों से दिए जा रहे महापड़ाव के दौरान बेरोजगारों ने विभिन्न तरीकों से अपनी मांग सरकार तक पहुंचाने की कोशिश की. कभी दंडवत रैली तो कभी तिरंगा रैली निकालकर सरकार (Government) तक अपनी मांग पहुंचाने का प्रयास किया गया. वहीं, अब 24 नवम्बर से उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) में प्रस्तावित महापड़ाव से पहले एक बार फिर से सरकार तक अपनी मांग पहुंचाने के लिए आज अर्धनग्न प्रदर्शन किया गया. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan में मावठ की बारिश के बाद तापमान में गिरावट, जानें दिन-रात के मौसम का मिजाज

महासंघ अध्यक्ष उपेन यादव ने बताया कि बेरोजगार अपनी मांगों को लेकर 39 दिनों से शहीद स्मारक पर धरने पर बैठे हैं, लेकिन सरकार की ओर से जो लिखित समझौते किए गए उनको अभी तक पूरा नहीं किया गया. बेरोजगारों ने 24 नवम्बर से उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की सभाओं में महापड़ाव की चेतावनी दी है और इसी कड़ी में 22 नवम्बर को बड़ी संख्या में बेरोजगार उत्तर प्रदेश की ओर से कूच करेंगे. ऐसे में सरकार के पास 24 घंटों का समय है, अगर उनकी मांगों पर कोई कदम नहीं उठाए गए तो कल बड़ी संख्या में प्रदेश के बेरोजगार अपनी मांगों को लेकर उत्तर प्रदेश कूच करेंगे.

 

Trending news