मोतीडूंगरी मंदिर में वसुंधरा राजे ने दी धोक, कहा- सभी जगह भगवान के आशीर्वाद की जरूरत
Advertisement

मोतीडूंगरी मंदिर में वसुंधरा राजे ने दी धोक, कहा- सभी जगह भगवान के आशीर्वाद की जरूरत

पिछले कुछ दिनों से एक्टिव मोड में दिख रही वसुंधरा राजे देव दर्शन में जुटी हैं. इसी क्रम में जयपुर के मोतीडूंगरी में राजे ने शीश नवाया.

 

मोतीडूंगरी मंदिर में वसुंधरा राजे ने दी धोक, कहा- सभी जगह भगवान के आशीर्वाद की जरूरत

Jaipur News : राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर एक बार फिर से पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे एक्टिव मोड में हैं. फिलहाल राजे देव दर्शन में जुटी हुई है. जानकारी के मुताबिक अब तक वसुंधरा राजे करीब नौ देवी देवताओं के मंदिरों में धोक लगा चुकी है.

इधर छोटीकाशी जयपुर में पुष्य नक्षत्र पर मोतीडूंगरी गणेश मंदिर में पंचामृत अभिषेक हुआ. शहर के गणेश मंदिरों में भी भगवान श्रीगणेश की मनुहार होती रही. मंदिरो में अथर्व शीर्ष के पाठों से प्रथम पूज्य श्रीगणेश को मोदक अर्पित किए. जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी शामिल रहीं.

fallback

राजे समेत भक्तों ने गणपति स्त्रोत, गणपति अष्टोत्तरशत नामावली पाठों से भगवान गणेश की विशेष पूजा की. मोतीडूंगरी गणेश मंदिर में महंत कैलाश शर्मा के सानिध्य में 251 किलो दूध, 21 किलो दही, सवा पांच किलो घी, 21 किलो बूरा, शहद , केवड़ा जल, गंगाजल आदि से पंचामृत अभिषेक किया गया.

नहर के गणेशजी,श्वेत सिद्धि विनायक मंदिर,गणेश पीठ की ओर से चांदपोल बाजार के खेजड़ों का रास्ता के गणेश मंदिर में गणेश जी का गुलाब, केवड़ा जल से अभिषेक किया गया. साथ ही नवीन पोशाक धारण करवाकर गणेश जी को फूलों के बंगले में विराजमान किया गया. 

fallback

मोतीडूंगरी गणेश मंदिर में पूजा-अर्चना में शामिल हुई वसुंधरा राजे ने कहा की सभी जगह भगवान के आशीर्वाद की जरूतर होती हैं. मेरी यहां शुरू से ही आस्था रही हैं और आज भी बरकरार हैं. आपको बता दें कि रविवार हो ही वसुंधरा राजे ने जयपुर के खोले के हनुमानजी मंदिर में पूजा अर्चना की थी और हनुमान जी के दर्शन कर प्रदेश में सुख समृद्धि और खुशहाली की कामना की. 

गहलोत सरकार के इस मंत्री ने राहुल गांधी की भगवान राम से की तुलना, बीजेपी ने कहा- चापलूसी की हद

 

Trending news