सचिन पायलट के गढ़ में राहुल गांधी के लिए जुटी रिकॉर्ड भीड़ के बाद वसुंधरा राजे का बयान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1489577

सचिन पायलट के गढ़ में राहुल गांधी के लिए जुटी रिकॉर्ड भीड़ के बाद वसुंधरा राजे का बयान

Vasundhara Raje on Rahul Gandhi : राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के 100 दिन पूरे होने पर जयपुर में हुई प्रेस कांफ्रेंस के बाद निशाना साधा. यात्रा के 100 दिन पूरे होने पर सचिन पायलट के गढ़ दौसा में लाखों लोगों की भीड़ जुटी थी.

सचिन पायलट के गढ़ में राहुल गांधी के लिए जुटी रिकॉर्ड भीड़ के बाद वसुंधरा राजे का बयान

Vasundhara Raje News : राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 15 दिसंबर के दिन राजस्थान के दौसा में थी. ये सचिन पायलट का गढ़ माना जाता है. पायलट यहां से सांसद रह चुके है. माना जा रहा है कि यहां जुटी भीड़ ने इस यात्रा के अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. कांग्रेस नेताओं का दावा है कि भारत जोड़ो यात्रा के 100 दिन पूरे होने पर यहां 2 लाख से ज्यादा लोग जुटे थे. पायलट गुट के ही मुरारीलाल मीणा यहां से विधायक है. इधर राहुल गांधी पर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर तंज कसा है.

वसुंधरा राजे ने राहुल गांधी को वादा तोड़ने वाला नेता बताया. और कहा कि उनको यहां आने से पहले किसानों की कर्जमाफी करनी चाहिए थी. जो उन्होनें वादा किया था. इसलिए वो भारत जोड़ नहीं रहे है बल्कि बार बार अपना वादा तोड़ रहे है

आपको बता दें कि इस वक्त कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में है. प्रदेश सरकार के भी 4 साल पूरे हो गए है. जिस पर शुक्रवार को राहुल गांधी ने जयपुर में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस की. इसके बाद ही वसुंधरा राजे ने पलटवार करते हुए राहुल गांधी को भारत जोड़ने वाला नहीं, वादा तोड़ने वाला नेता बताया.

भारत जोड़ो यात्रा मुख्य रुप से पूर्वी राजस्थान के जिलों से गुजर रही है. यही वो इलाका है जहां 2018 के चुनाव में कांग्रेस को अच्छी सीटें मिली थी जिससे वो बेहतर स्थिति में नजर आई थी. भाजपा को यहां करारी शिकस्त मिली थी. ये इलाका मीणा और गुर्जर बहुल है. दलित वोटर बड़ी तादात में है. ऐसे में बीजेपी लगातार राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा के प्रभाव को कम करने में लगी हुई है. वसुंधरा राजे ने भी इसी क्रम में राहुल गांधी पर ट्वीट कर निशाना साधा है.

ये भी पढ़ें - दौसा में भारत जोड़ो यात्रा ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, सचिन पायलट और मुरारी लाल मीणा का है इलाका

Trending news