विराटनगर पुलिस ने बिलवाड़ी के जंगल में डंपर और DJ सेट लूट आरोप में 2 लोगों को पकड़ा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1639510

विराटनगर पुलिस ने बिलवाड़ी के जंगल में डंपर और DJ सेट लूट आरोप में 2 लोगों को पकड़ा

viratnagar News: हथियार दिखाकर डम्पर और डीजे सेट लूट के मामले में विराटनगर पुलिस (viratnagar Police) ने पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार आरोपियों से लूटा गया डम्पर और 2 डीजे सेट बरामद किया है. इसके अलावा वारदात में इस्तेमाल की गई गाड़ी भी जब्त भी की है. 

 

विराटनगर पुलिस ने बिलवाड़ी के जंगल में डंपर और DJ सेट लूट आरोप में 2 लोगों को पकड़ा

Jaipur, viratnagar: विराटनगर पुलिस को हथियार दिखाकर डम्पर और डीजे सेट लूट के मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों से लूटा गया डम्पर व 2 डीजे सेट बरामद किया है. साथ ही वारदात में प्रयुक्त गाड़ी भी जब्त भी की है. गिरफ्तार आरोपी गोपीचंद बहरोड़ व शौकत खान भरतपुर के धनोता इलाके का रहने वाला है. 

पुलिस ने बताया कि 5 मार्च को चालक गोपाल गुर्जर लालसोट से डम्पर में 2 डीजे सेट लेकर अलवर होते हुए करनाल के लिए रवाना हुआ था. विराटनगर के बिलवाड़ी के जंगलों में पहुंचने पर पीछे से एक बोलेरो गाड़ी में सवार बदमाशों ने उसे रूकवा लिया और हथियार दिखाकर गोपाल को बंधक बना लिया. बदमाशों ने उसे बड़ोदिया के सुनसान इलाके में पटककर डम्पर और डीजे सेट लूटकर फरार हो गए. 

मामल दर्ज होने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों, तकनीकी संसाधनों और मुखबिरी के आधार पर 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर माल बरामद कर लिया. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है तथा मामले में फरार अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.

Reporter- Amit Yadav

ये भी पढ़ें...

SSC CGL Notification 2023: सीजीएल परीक्षा की अधिसूचना जारी, जानें कितनी हैं वेकेंसी, 3 मई तक कर सकेंगे आवेदन

Happy Mahavir Jayanti 2023 Wishes: महावीर जयंती पर अपने रिश्तेदारों और दोस्तों को भेजें ये शुभकामनाएं

Trending news