Jaipur: UP सीएम योगी आदित्यनाथ के स्वागत को तैयार विराटनगर, सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1381860

Jaipur: UP सीएम योगी आदित्यनाथ के स्वागत को तैयार विराटनगर, सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद

जयपुर के विराटनगर में UP सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां.योगी आदित्यनाथ श्री पंच कुंड पीठाधीश्वर आचार्य स्वामी धर्मेंद्र महाराज के देवलोकगमन के बाद उनके उत्तराधिकारी उनके पुत्र सोमन्द्र शर्मा के चादरपोशी कार्यक्रम में शामिल होंगे.

योगी आदित्यनाथ विराट नगर में

Jaipur: जयपुर के विराटनगर में UP सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां जोरे पर. योगी आदित्यनाथ श्री पंच कुंड पीठाधीश्वर आचार्य स्वामी धर्मेंद्र महाराज के देवलोकगमन के बाद उनके उत्तराधिकारी उनके पुत्र सोमन्द्र शर्मा के चादरपोशी कार्यक्रम में शामिल होंगे. सीएम योगी का सुबह करीब 9 बजे विराटनगर पहुंचने का कार्यकम है, जिसकी तैयारियों को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तैयारियों में जुटा हुआ है.

इस दौरान सीएम की सिक्योरटी के लिए खुद DIG ने मौका मुवायना कर सिक्योरटी व्यवस्था का जायजा लिया. विराटनगर में सीएम योगी के हेलीकॉप्टर को उतारने के लिये हेलीपैड तैयार कर लिया गया है. चादरपोशी कार्यक्रम में राजनैतिक व धार्मिक संस्थाओं से जुड़े संत, महात्मा, सासंद, विधायक व जनप्रतिनधियों सहित जयपुर जिले के लोग भारी संख्या में भाग लेंगे. जिसको लेकर पुलिस प्रसाशन चाक चौबंद हो चुका है. वहीं चादरपोशी के बाद विशाल भंडारे का आयोजन भी किया जायेगा.

सीएम योगी के राजस्थान पहुंचने को लेकर प्रदेशवासियों में खासा उत्साह नजर आरहा है. बता दें विराटनगर में योगी के पहुंचने को लेकर पुलिस प्रसाशन मुस्तैद नजर आरहा है, वहीं योगी आदित्य नाथ की लोकप्रियता को देखते हुए भारी भीड़ को नियंत्रित करने के लिए चप्पे छापे पर पुलिस के जवान तैनात रहेंगे. 

Reporter - Amit Yadav

खबरें और भी हैं...

Rajasthan CM : क्या सचिन पायलट को मिलने वाली है कमान ? खाचरियावास से मुलाकात की इनसाइड स्टोरी

Jaipur: बीजेपी ने ली प्रदेश सरकार पर चुटकी, प्रवक्ता बोले अंगद के पैर सी हो गयी स्थिति

यहां पैरों से कुचला जाता है रावण, शरीर पर उग जाते हैं ज्वारे, होता है मलयुद्ध

मोहन भागवत का जनसंख्या नियंत्रण कानून पर बड़ा बयान बोले- किसी को छूट नहीं मिले

Dussehra puja 2022: क्यों खास है इस बार दशहरा पर्व, जानें पूजा का शुभ मुहूर्त, विधि और महत्व

ये भी पढ़ें : मोहन भागवत का जनसंख्या नियंत्रण कानून पर बड़ा बयान बोले- किसी को छूट नहीं मिले

Trending news