Viratnagar: सैनी आरक्षण संघर्ष समिति नेSDM को ज्ञापन, 84 व्यक्तियों पर मुकदमे हटाने की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1364311

Viratnagar: सैनी आरक्षण संघर्ष समिति नेSDM को ज्ञापन, 84 व्यक्तियों पर मुकदमे हटाने की मांग

जयपुर में विराटनगर के कस्बा पावटा में सैनी आरक्षण संघर्ष समिति, सताईसा क्षेत्र पावटा के नेतृत्व में सैनी समाज के लोगों ने उपखण्ड अधिकारी पावटा राजवीर यादव को 11 सूत्री मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा.

Viratnagar: सैनी आरक्षण संघर्ष समिति नेSDM को ज्ञापन, 84 व्यक्तियों पर मुकदमे हटाने की मांग

Viratnagar: जयपुर में विराटनगर के कस्बा पावटा में सैनी आरक्षण संघर्ष समिति, सताईसा क्षेत्र पावटा के नेतृत्व में सैनी समाज के लोगों ने उपखण्ड अधिकारी पावटा राजवीर यादव को 11 सूत्री मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा.

Rajasthan CM : राहुल गांधी करेंगे राजस्थान के नए सीएम के नाम का फैसला, सोनिया गांधी और अशोक गहलोत के साथ बैठक जल्द
 समिति सदस्यों ने बताया कि उपखंड अधिकारी को मुख्यमंत्री राजस्थान सरकार के नाम दो ज्ञापन दिए गए जिसमें पहला ज्ञापन सैनी समाज के जरिए 11 मांगे है. उनको स्वीकार किया जाए और दूसरा ज्ञापन सैनी समाज के 84 व्यक्तियों पर जो धाराएं एवं मुकदमे लगाए गए थे उनको हटवाया जाए.

 इससे पूर्व सब्जी मंडी पावटा में सभा का आयोजन किया गया. सभा का संचालन मोहन लाल सैनी ने किया. सभा में सभी लोगों ने कहा मांगे नहीं माने जाने तक संघर्ष करते रहने का आहवान किया. सभा के बाद ज्ञापन देने के लिए रैली निकाली गई. रैली सब्जी मंडी से विरटनगर के मुख्य मार्गो से निकलती हुई उपखण्ड कार्यालय तक गई. जहां सैनी समाज ने उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा. समाज के लोगों ने कहा सरकार हमारी मांगे माने ताकी सैनी समाज को भी उसका अधिकार मिल सके.

 11 सूत्री मांगों को लेकर समाज पिछले कई सालों से संघर्ष कर रहा है इसलिये सैनी समाज का मांगो को लेकर हक बनता है. वही सैनी समाज 25 सितंबर को कोटपूतली, डाबला रोड़ पर मैरिज गार्डन में एक बड़ी सभा का आयोजन  किया जएगा.  जिसमें दूर दराज से सैनी समाज के लोग एकत्रित होंगे जिसके बाद आगे का निर्णय लिया जायेगा. इस मौके पर पूर्व चेयरमैन प्रकाश चंद सैनी, महेंद्र सैनी कोटपूतली, हनुमान सैनी, अमर सिंह सैनी, सीए कृष्ण सैनी, अजय सैनी, उप चेयरमैन अशोक सैनी, राजेंद्र सैनी, आडतिया सुवालाल सैनी, मदन सैनी, गिरधारी सैनी, विनोद सैनी, गोकुल चंद, राम सिंह सैनी, प्रहलाद सैनी सहित 27 गांवों से बड़ी संख्या में समाज के लोग उपस्थित रहें.

कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव लड़ने पर पहली बार सीएम अशोक गहलोत का आया बयान, कही ये बड़ी बात
Reporter: Amit Yadav

Trending news