Jaipur: जयपुर में कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए कल होगा मतदान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1397869

Jaipur: जयपुर में कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए कल होगा मतदान

 जयपुर में कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए कल होने वाले मतदान को लेकर पीसीसी में दो मतदान बूथ बनाए गए. राजस्थान से कुल 414 डेलिगेट मतदान कर सकेंगे.

कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष पद चुनाव थरूर vs खड़गे

Jaipur: जयपुर में कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए कल होने वाले मतदान को लेकर तैयारीयां पूरी कर ली गई हैं. पीसीसी मुख्यालय पर कल सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक मतदान किया जाएगा. मतदान के लिए पीसीसी दफ्तर मत पेटियां पहुंच गई है. चुनाव के लिए पीसीसी में दो मतदान बूथ बनाए गए है. एक बूथ पर डेलिगेट 1 से 200 तक मतदान कर सकेंगे. 

दूसरे बूथ पर डेलिगेट 201 से 414 तक मतदान कर सकेंगे. राजस्थान से कुल 414 डेलिगेट मतदान कर सकेंगे. अध्यक्ष पद के उम्मीदवार मलिकार्जुन खड़गे के 4 पोलिंग एजेंट इस दौरान मौजूद रहेंगे. स्वैच्छिक विकास केन्द्र के अध्यक्ष मुमताज मसीह, पीसीसी उपाध्यक्ष नसीम अख्तर, पीसीसी मुख्यालय प्रभारी राम सिंह कस्वां, पीसीसी मुख्यालय प्रभारी ललित तूनवाल खड़गे के पोलिंग एजेंट हैं.

वहीं दूसरे उम्मीदवार शशि थरूर के 5 पोलिंग एजेंट हैं. जिनमें एआईपीसी के प्रदेश उपाध्यक्ष अविनाश थानवी, डॉ. दीपक चौधरी, आदित्य नाथ शर्मा, रामेश्वर विजय, अशोक कुमार सोनी, अमन जैन शामिल है. बता दें कि थरूर के पोलिंग एजेंट में से एक भी डेलिगेट नहीं है. पीआरओ राजेंद्र सिंह कुंपावत और उनकी टीम कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए मतदान करवाएगी. पीसीसी में कल पीसीसी सदस्य के आलावा किसी भी कांग्रेस नेता, कार्यकर्ता या अन्य व्यक्ति की प्रवेश की अनुमति नहीं होगी. पीसीसी में सेवादल प्रदेश अध्यक्ष हेम सिंह शेखवात के नेतृत्व में सेवादल के कार्यकर्ता व्यवस्था के लिए मौजूद रहेंगे.

खबरें और भी हैं...

राजस्थान की सियासी चर्चा में राजे का झुंझुनूं दौरा, एक साथ भाजपा के जिला अध्यक्ष, सांसद समेत ये सब रहे नदारद, आखिर क्या थी वजह?

PM Modi diary page viral: पीएम मोदी की डायरी का पन्ना हो रहा वायरल, छुपा हुआ राज आ गया सामने

राजस्थान में गुलाबी सर्दी ने दी दस्तक, जानिए आने वाले दिनों कैसा रहेगा मौसम

वसुंधरा राजे पुरानी सहेली के साथ मोर्निंग वॉक करते हुए आईं नजर, 34 मिनट में लगाए इतने चक्कर

अटरू: दिवाली से पहले मिला 3 करोड़ 55 लाख का बड़ा गिफ्ट!

सर्दी आते ही IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने बदल लिया अपना लुक, पहन ली ऐसी ड्रेस

 

Trending news