गंगापुर में अपमान का बदला नमोनारायण चाहें लें ना लें, हम ज़रूर लेंगे - किरोड़ी लाल मीणा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1461016

गंगापुर में अपमान का बदला नमोनारायण चाहें लें ना लें, हम ज़रूर लेंगे - किरोड़ी लाल मीणा

Jaipur News : राजस्थान की राजनीति (Rajasthan Politics) में मुखर रहने वाले किरोड़ी लाल मीणा (Kirori Lal Meena) ने जयपुर में बड़ा बयान दिया, पिछले दिनों नमो नारायण मीणा (Namo Narayan Meena) के अपमान की तस्वीर को लेकर किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि हम इसका बदला लेंगे

गंगापुर में अपमान का बदला नमोनारायण चाहें लें ना लें, हम ज़रूर लेंगे - किरोड़ी लाल मीणा

Jaipur News : पिछले दिनों गंगापुर में हुई सभा और उसके बाद आई एक तस्वीर ने पूर्वी राजस्थान की राजनीति में हलचल मचा दी है. दरअसल गंगापुर में विधायक और मुख्यमंत्री के सलाहकार रामकेश मीणा की तरफ से आयोजित एक सभा के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री नमोनारायण मीणा की तस्वीर सामने आई थी.

तस्वीर में नमो नारायण मीणा गाड़ी में बैठने के लिए मंत्रियों और विधायकों की गाड़ी को रुकवाते दिखे. इस तस्वीर के बाद हालांकि नमो नारायण मीणा की तरफ से तो कोई प्रतिक्रिया नहीं आई, लेकिन अब राज्यसभा सांसद और पूर्वी राजस्थान की राजनीति के साथ समाज में बड़ा नाम रखने वाले डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा सक्रिय हो गए हैं.

किरोड़ी ने सोमवार सुबह पूर्व केंद्रीय मंत्री नमोनारायण मीणा के घर पहुंच कर उनसे मुलाकात की और उनके साथ गंगापुर में हुए बर्ताव पर क्षोभ जताया. किरोड़ी ने कहा कि समाज गंगापुर में हुए घटनाक्रम को समाज बर्दाश्त नहीं करेगा.

डॉ किरोड़ी ने कहा कि भले ही नमो नारायण मीणा उनके साथ हुए बर्ताव का बदला लें या नहीं लें, लेकिन समाज इसका बदला जरुर लेगा. किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि नमो नारायण मीणा गाड़ियां रुकवेट रहे, लेकिन एक के बाद एक तीन गाड़ियों में बैठे नेता उनकी अनदेखी करके चले गए. किरोड़ी ने कहा कि समाज और इलाका इस वेदना को सहन नहीं कर पा रहा है. उन्होंने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ नेता का इस तरह का अपमान ठीक नहीं है.

इसके साथ ही राज्यसभा सांसद ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा से भी अपील करते हुए कहा कि वे अपने विधायकों और मंत्रियों को समझाएं कि वरिष्ठ नेताओं से ठीक बर्ताव करें. किरोड़ी ने कहा कि हालांकि कांग्रेसी नेता आपस में लड़े तो उन्हें कोई नुकसान नहीं है, लेकिन कम से कम वरिष्ठ नेताओं का तो पूरा सम्मान होना ही चाहिए. 

Bundi News : झाड़ियों में मिली मासूम की हालत गंभीर, दिमाग तक ठीक से नहीं पहुंच रहा खून, रेप करने वाले भाई की तलाश

 

Trending news