न्यू ईयर पर क्यों अलग दिखें मलाइका-अर्जुन ! फैंस बोले- 'ब्रेकअप हो गया क्या' ?
Advertisement

न्यू ईयर पर क्यों अलग दिखें मलाइका-अर्जुन ! फैंस बोले- 'ब्रेकअप हो गया क्या' ?

Malaika Arora and Arjun Kapoor: नए साल की शुरुआत हो गई है. जहां न्यू ईयर पर हर तरफ लोग नए साल को सेलिब्रेट कर रहे हैं..

मलाइका-अर्जुन

Malaika Arora and Arjun Kapoor: नए साल की शुरुआत हो गई है. जहां न्यू ईयर पर हर तरफ लोग नए साल को सेलिब्रेट कर रहे हैं. वहीं बात करें बी-टाउन की सबसे पॉपुलर जोड़ी मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की तो मलाइका के लिए नया साल बहुत खास रहा. 

साल के पहले दिन एक्ट्रेस मलाइका अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ पार्टी करते नजर आईं. हालांकि मलाइका ने जो फोटो शेयर किया है उस फोटो में एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड से अलग अलग नजर आ रही हैं. 

फोटो में देखा जा सकता है कि वरुण धवन, नताशा दलाल, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा ने अपने दूसरे दोस्तों के साथ न्यू ईयर कपार्टी सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि यह सभी सेलिब्रिटी एक दूसरे के काफी क्लोज हैं. न्यू ईयर पर यह सभी साथ में काफी अच्छे लोकेशन पर सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं.

इस फोटो में साफ देखा जा सकता है कि सभी सेलिब्रिटीज काले कपड़े में नजर आ रहे हैं.  साथ ही बता दें कि हाल ही में वरुण धवन नेक जंगल सफारी में अपना एक वीडियो शेयर किया था जो कि राजस्थान के रणथंबोर का वीडियो था. 

इस वीडियो को देखकर माना जा रहा है कि यदि किसी नेशनल पार्क में गए हैं. इस फोटो में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के अलावा कुनाल रावल, अर्पिता मेहता, मोहित मारवा और अंतरा मोतीवाला मारवा नजर आ रहे हैं

साथ ही आपको बता दें कि मलाइका और अर्जुन कपूर के फोटोज को देखकर फैंस ने ये नोटिस किया कि आखिर यह दोनों अलग-अलग क्यों खड़े नजर आ रहे हैं ? इस फोटो को देखकर एक फैंस लिखते हैं कि, " क्या आप दोनों का ब्रेकअप हो गया है" तो वहीं एक दूसरे युवक ने लिखा कि, "फोटो में आप दोनों अलग-अलग खड़े नजर क्यों आ रहे हैं क्या आप लोग के बीच लड़ाई हुई है". खैर बात जो भी हो इन फोटोज में सभी सेलिब्रिटीस काफी सुंदर लग रहे हैं. हमारी तरफ से भी इन सभी को नए साल की हार्दिक शुभकामनाएं.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news