Skin Care: विंटर सीजन में नहाने के पानी में मिलाएं ये तेल स्किन पर आएगा रश्मिका मंदाना जैसा ग्लो
Advertisement

Skin Care: विंटर सीजन में नहाने के पानी में मिलाएं ये तेल स्किन पर आएगा रश्मिका मंदाना जैसा ग्लो

Skin Care: विंटर सीजन में चाहिये नेशनल जॉश रश्मिका मंदाना जैसी सॉफ्ट , ग्लोइंग और मॉइस्चराइज्ड स्किन तो ऑलिव ऑयल से बेहतर कुछ भी नहीं है.आप कई तरह के बॉडी लोशन ट्राई  कर चुके हैं और फिर भी ज्यादा असर नजर नहीं रहा है तो आज जो नुस्खा हम आपको बताने जा रहे हैं वो देगा आपको सॉफ्ट स्किन.

रश्मिका मंदाना

Skin Care: पुष्पा  फिल्म के बाद से नेशनल क्रश बन चुकी रश्मिका मंदना की ग्लोइंग स्किन का हर कोई फैन है. रश्मिका की स्किन बहुत ही हाइड्रेटेड नजर आती है जो देती है उन्हें हेल्थी निखार. आइये आपको बताते है रश्मिका की दमकती और मॉइस्चराइज्ड स्किन का क्या है सीक्रेट।विंटर सीजन शुरू हो गया है. ऐसे में स्किन का ड्राई होना समय बात है. इस मौसम में आपकी त्वचा को जरूरत होती है थोड़ी ज्यादा देखभाल की. अगर आपकी स्किन भी बहुत ज्यादा ड्राई होती है और आप कई तरह के बॉडी लोशन ट्राई  कर चुके हैं और फिर भी ज्यादा असर नजर नहीं रहा है तो आज जो नुस्खा हम आपको बताने जा रहे हैं वो देगा आपको सॉफ्ट स्किन. आपको करना बस इतना है की आपको नहाने के पानी में मिलाना है ऑलिव ऑयल.

ऑलिव ऑयल वाले पानी से नहाने के फायदे 

आपको बता दें की ऑलिव ऑयल में कई ऐसे पोषक तत्व पाए जाते हैं , जो स्किन के लिए बहुत ज्यादा फायदेमंद होते हैं. अगर विंटर सीजन में आप नहाने के गुनगुने पाने में चार बड़े चम्मच ऑलिव ऑयल मिलाकर कुछ देर के लिए पाने को ऐसे ही रहने दें. उसके बाद उस पाने से नाहा लें. ऑलिव ऑयल  मिले पानी से अगर आप नहाते हैं तो आपकी स्किन रहती है नेचुरल रूप से मॉइस्चराइज्ड. ऑलिव आयल आपकी स्किन को  हाइड्रेट करने का काम भी बखूबी करता है. ऐसा इसलिए क्योंकि ऑलिव ऑयल में एंटी एजिंग इफेक्ट पाए जाते हैं, जो स्किन के कोलेजन को बनाए रखते हैं. जिसके कारण आपकी स्किन सॉफ्ट भी बनी रहती है. साथ ही इसमें होता है  विटामिन ई और के जो स्किन को हेल्थी ग्लो देता है. इतना ही नहीं ऑलिव आयल आपकी शरीर की सूजन को भी कम करने में बहुत मदद करता है. 

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारियों पर आधारित हैं. Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है. प्रयोग से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क जरूर करें.)

 

यह भी पढ़ें :

Fitness Tips: वर्कआउट के लिए खुद को ऐसे करें मोटिवेट और पाए दीपिका पादुकोण जैसा हॉट फिगर

Health Tips: क्या आपको भी कब्ज है तो ट्राई कीजिए ये सुपरफूड, मिलेगा गजब का फायदा

Hair Care Tips: आंवले के ये हेयर पैक देंगे बालों को जैकलीन फर्नांडिस जैसी शाइन

 

Trending news