सीएम के दौरे पर जुबानी वार तेजः राजेंद्र राठौड़ ने कहा-'राइट टू हेल्थ' का ढ़ोल बजाने वाली सरकार का सच आया सामने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1153854

सीएम के दौरे पर जुबानी वार तेजः राजेंद्र राठौड़ ने कहा-'राइट टू हेल्थ' का ढ़ोल बजाने वाली सरकार का सच आया सामने

 राजधानी जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के दौरे में अवस्थाओं की शिकायत आने के बाद प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़ ने भी सरकार पर निशाना साध दिया है. इस खबर में पढ़िए इस मामले पर राठौड़ ने क्या कहा.

 प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़.

जयपुरः राजधानी के सवाई मानसिंह अस्पताल में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के दौरे में अवस्थाओं की शिकायत आने के बाद प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़ ने भी सरकार पर निशाना साध दिया है. राजेंद्र राठौड़ ने कहा की राइट टू हेल्थ का ढ़ोल बजाने वाली सरकार की असलियत सामने आ गई है. राठौड़ ने कहा कि प्रदेश सरकार का ऐसा कोई बजट नहीं जिसमें चिकित्सा संसाधनों को लेकर कोई ना कोई घोषणा नहीं की गई, लेकिन फिर भी हालात बद से बदतर हैं. राठौड़ ने कहा कि गुरुवार को मुख्यमंत्री के दौरे में लोगों ने जिस तरह शिकायत कर अपना दर्द बताया, ऐसी अव्यवस्था का आलम राज्य के सबसे बड़े अस्पताल में है. 

यह भी पढ़ें- यदि राजस्थान में आप गुजर रहे हैं इस पुल से तो हो जाइये सावधान! क्योंकि बीते दो माह में गिर चुकी हैं 9 गाड़ियां

इलाज के नाम पर मरीजों के परिजनों को परेशान करने को राठौड़ ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया. राठौड़ ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री अपने गृह जिले जोधपुर के एमडीएम अस्पताल में चले जाएं तो संभवत: वहां भी ऐसे ही हालात सामने आएंगे. SMS अस्पताल में चिकित्सा मंत्री के दौरे पर राठौड़ ने कहा कि, जब कभी भी आग लगती है, तो कुआं खोदने की प्रवृत्ति सरकार की रही है. उन्होंने कहा कि चिकित्सा मंत्री का दौरा नक्कारखाने में तूती की आवाज साबित होगा.  कुछ दिनों बाद हम भी अपनी टीम दौरा करने के लिए भेजेंगे और अगर हालात खराब मिले तो वह आईना भी सरकार को दिखाएंगे.

 

Trending news