close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जैसलमेर: हाई अलर्ट के बीच सुरक्षा एजेंसी ने एक संदिग्ध को किया गिरफ्तार

प्रदेश के जैसलमेर, श्रीगंगानगर जैसे कई क्षेत्रों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. इसी बीच बुधवार को जैसलमेर के सीमावर्ती इलाके में सुरक्षा एजेंसियों द्वारा एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है.

जैसलमेर: हाई अलर्ट के बीच सुरक्षा एजेंसी ने एक संदिग्ध को किया गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

जैसलमेर: राजस्थान के जैसलमेर के सीमावर्ती क्षेत्र में सुरक्षा एजेंसी द्वारा एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया. आपको बता दें, पुलवामा में 14 फरवरी को हुए हमले के बाद 26 फरवरी को भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान पर की गई कार्रवाई के बाद से ही राजस्थान के कई सीमावर्ती इलाकों में भी हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. 

जिसके चलते प्रदेश के जैसलमेर, श्रीगंगानगर जैसे कई क्षेत्रों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. इसी बीच बुधवार को जैसलमेर के सीमावर्ती इलाके में सुरक्षा एजेंसियों द्वारा एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है. संदिग्ध को सम इलाके के दामोदरा गांव से गिरफ्तार किया गया है और इसका नाम अब्दुल रशीद बताया जा रहा है. रशीद रांची, झारखंड का निवासी बताया जा रहा है. 

सुरक्षा एजेंसियों द्वारा संदिग्ध को पुलिस को सौंप दिया गया है. जिसके बाद से पुलिस रशीद से पूछताछ कर रही है. सीमावर्ती इलाके में हाई अलर्ट के चलते संदिग्धों को पकड़ने की मुहीम जारी है. वहीं आर्मी और पुलिस के साथ साथ आम लोगों द्वारा भी सावधानी बरती जा रही है. 

गौरतलब है कि हाई अलर्ट के चलते सेना द्वारा जैसलमेर में वॉर म्यूजियम को भी बंद कर दिया गया है. साथ ही यहां पर्यटकों की आवाजाही पर भी रोक लगा दी गई है. तनोट से आगे के इलाके में विचरण भी प्रतिबंधित कर दिया गया है और सुरक्षा को लेकर सभी एजेंसियों को अलर्ट किया गया है.