बाड़मेर के पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए एक्शन में भीम आर्मी , आंदोलन की चेतावनी
Advertisement

बाड़मेर के पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए एक्शन में भीम आर्मी , आंदोलन की चेतावनी

बाड़मेर जिले के संसियो का तला महाबार में बीते दिनों राजू राम भील की जमीन पर कब्जा करने के मामले ने अब तूल पकड़ दिया है, जिसको लेकर जैसलमेर भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष हरीश इंखिया के नेतृत्व में जैसलमेर जिला कलेक्टर टीना डाबी को आज ज्ञापन सौंपा गया है और ज्ञापन में बताया गया है कि यदि समय रहते प

बाड़मेर के पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए एक्शन में भीम आर्मी , आंदोलन की चेतावनी

जैसलमेर: बाड़मेर जिले के संसियो का तला महाबार में बीते दिनों राजू राम भील की जमीन पर कब्जा करने के मामले ने अब तूल पकड़ दिया है, जिसको लेकर जैसलमेर भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष हरीश इंखिया के नेतृत्व में जैसलमेर जिला कलेक्टर टीना डाबी को आज ज्ञापन सौंपा गया है और ज्ञापन में बताया गया है कि यदि समय रहते प्रशासन नामदर्ज आरोपियों पर कार्रवाई नहीं करता है तो भीम आर्मी सड़कों पर उतर प्रदर्शन करने को मजबूर होगी.

भीम आर्मी ने सड़कों पर उतरने की दी चेतावनी

भीम आर्मी जैसलमेर के जिला अध्यक्ष हरिश इंखिया ने जानकारी देते हुए बताया कि बाड़मेर जिले के सांसियो का तला महाबार के रहने वाले राजू राम भील की जमीन पर भूमाफियो द्वारा अवैध रूप से कब्जा किया गया है और उन्हें बंधक बनाने का भी मामला सामने आया है, दबंगों द्वारा किए गए इस अत्याचार से दलित समाज में काफी रोष है.

उन्होंने बताया कि बेशकीमती खातेदारी जमीन पर कब्जा करने के साथ ही दबंगों द्वारा राजूराम की नाबालिग पुत्री और उसके परिवार के सभी सदस्यों के ऊपर बीते 10 सितंबर को दबंगो द्वारा जानलेवा हमला भी किया गया था और जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया गया था.

वहीं,  3 दिन तक पूरे परिवार को बंधक बनाए रखा गया. जिस संबंध में सदर पुलिस थाना में एफ आई आर दर्ज भी करवाई जा चुकी है. इस प्रकरण में सत्तारूढ़ पार्टी कांग्रेश के बाड़मेर के कार्यकर्ताओं के शामिल होने से आरोपियों पर किसी भी प्रकार की कार्रवाई नहीं हो रही है वहीं राजीनामे के लिए भी अनुचित दबाव बनाया जा रहा है साथ ही गवाहों को भी धमकाया जा रहा है.यदि समय रहते बाड़मेर प्रशासन इस संबंध में कोई आवश्यक कार्यवाही शीघ्रता शीघ्र नहीं करता है तो हम सड़कों पर उतरने को मजबूर होंगे.

रिपोर्टर-शंकरदान

Trending news