Jaisalmer: एक्शन मोड में UIT, अतिक्रमण पर चलेगा प्रशासन का बुलडोजर
Advertisement

Jaisalmer: एक्शन मोड में UIT, अतिक्रमण पर चलेगा प्रशासन का बुलडोजर

जैसलमेर नगर विकास न्यास अब अतिक्रमण पर एक्शन लेने की तैयारी में है, इसके लिए UIT सचिव सुनीता चौधरी ने अतिक्रमणकारियों को आगाह भी कर दिया है. 

यूआईटी सचिव सुनीता चौधरी

Jaisalmer: जैसलमेर नगर विकास न्यास अब अतिक्रमण पर एक्शन लेने की तैयारी में है, जिसके लिए सरकारी जमीन पर अतिक्रमण को चिन्हित किया जा रहा है. यूआईटी की जमीन पर बैठे अतिक्रमणकारियों पर चलेगा प्रशासन लगाम लगाने की तैयारी में है. इसके लिए UIT सचिव सुनीता चौधरी ने अतिक्रमणकारियों को आगाह भी कर दिया है. अतिक्रमणकारी समय रहते राजस्व जमीन पर कब्जा हटा ले नहीं तो सख्त कार्रवाई कि जाएगी.

RSMSSB Rajasthan CET 2022: राजस्थान समान पात्रता परीक्षा के लिए आवेदन शुरू, 8 सेवाओं में भरे जाएंगे 2900 पद

शहर में यूआईटी की करोड़ों की जमीन पर लगातार भू माफियाओं ने कब्जा कर रख है, लेकिन अब अतिक्रमण को चिन्हित कर यूआईटी बुलडोजर चलाकर कार्रवाई करने जा रही है. यूआईटी ने अतिक्रमणकारियों को निर्देश दिए है कि समय रहते अतिक्रमण हटा दें, नहीं तो न्यास आने वाले समय में अतिक्रमण ध्वस्त करने की कार्रवाई करेगा.

यूआईटी सचिव सुनीता चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि सरकारी जमीन पर कई लोगों ने अतिक्रमण किए हैं, अब जो नियमन की प्रक्रिया के लिए जो आदेश आए हैं, उनके तहत एक कैम्प का आयोजन किया जाएगा, जहां मौका देखकर जमीन का चिन्हीकरण किया जाएगा. यूआईटी द्वारा अतिक्रमणकारियों की सूची बनाई जा रही है, जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक से बात करके एक टीम का गठन किया जाएगा, उसके बाद अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

जैसलमेर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

खबरें और भी हैं...

Ashok Gehlot: अशोक गहलोत के मुख्यमंत्री रहते बीडी कल्ला को CM बनाने की हुई थी तैयारी, फिर कैसे बिगड़ा गणित

इन्वेस्टमेंट समिट: माइंस क्षेत्र में 3057 करोड़ का हुआ निवेश, खुली रोजगार की राह

NIA Raid: बारां मे सुबह 4 बजे एनआईए ने की छापेमारी, एसडीपीआई के जिला सचिव को किया गिरफ्तार

Trending news