जैसलमेर: सड़क किनारे खड़ी बाइक को बस ने मारी टक्कर, पास खड़े युवक की हुई मौत
Advertisement

जैसलमेर: सड़क किनारे खड़ी बाइक को बस ने मारी टक्कर, पास खड़े युवक की हुई मौत

Jaisalmer News: जैसलमेर के रामगढ़ में तनोट चौराहा के पास बीती रात एक बस ने बाइक के पास खड़े युवक को टक्कर मार दी, जिससे गंभीर घायल युवक की मौत हो गई.

जैसलमेर: सड़क किनारे खड़ी बाइक को बस ने मारी टक्कर, पास खड़े युवक की हुई मौत

Jaisalmer News: जैसलमेर के रामगढ़ में तनोट चौराहा के पास बीती रात हुए हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. रामगढ़ थाने के उप निरिक्षक अचलाराम ढ़ाका ने बताया कि भोजराज की ढ़ाणी रामगढ़ निवासी दानसिंह पुत्र करणसिंह और भूपेन्द्रसिंह पुत्र आम्बसिंह बाइक पर ढ़ाणी की तरफ जा रहे थे. 

इस दौरान तनोट चौराहा पर स्थित चाय की दुकान पर दूध लेने के लिए बाइक को सड़क किनारे खड़ा किया और भूपेन्द्रसिंह सड़क पार कर दूसरी तरफ दुकान से दूध लेने गया और दानसिंह बाइक के पास खड़ा था, इतने में तनोट दर्शन कर लौट रहे गुजराती पर्यटकों की तेज गति से आ रही बस के चालक ने लापरवाही बरतते हुए बस को सड़क किनारे खड़ी बाइक और उसके पास खड़े दानसिंह पर चढ़ा दी. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान में रिपीट करनी है कांग्रेस की सरकार तो सचिन पायलट को बनाओं मुख्यमंत्री - राजेंद्र गुढ़ा

दर्दनाक हादसे के बाद तुरंत दानसिंह को गम्भीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया. घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में लिया. हादसे की सूचना पर मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द किया और मामला दर्ज कर जांच शुरू की है, मृतक दानसिंह (42) पैराटीचर के रूप में कार्यरत था.

खबरें और भी हैं...

IAS टीना डाबी ने खास अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन, ब्लू सूट में दिखी बेहद क्यूट

जयपुर में रेप की बात से मुकरी पीड़िता, DNA रिपोर्ट के आधार पर दुष्कर्मी को कारावास

दूसरे की बाइक में लात मारने चली थी 'पापा की परी', सड़क पर गिरी धड़ाम, वीडियो वायरल

Trending news