जैसलमेर न्यूज: बजरंग दल की शौर्य जागरण यात्रा की तैयारी को लेकर बैठक हुई आयोजित
Advertisement

जैसलमेर न्यूज: बजरंग दल की शौर्य जागरण यात्रा की तैयारी को लेकर बैठक हुई आयोजित

जैसलमेर न्यूज: बजरंग दल की शौर्य जागरण यात्रा की तैयारी को लेकर बैठक का आयोजन किया गया.विहीप के जिला मंत्री लालूसिंह ने बताया कि इस यात्रा का उद्देश्य सामाजिक समरसता आज के दौर में आवश्यकता है. 

जैसलमेर न्यूज: बजरंग दल की शौर्य जागरण यात्रा की तैयारी को लेकर बैठक हुई आयोजित

पोकरण, जैसलमेर: पोकरण शहर मे बजरंग दल की शौर्य जागरण यात्रा की तैयारी को लेकर बैठक को आयोजित की गई. विश्व हिंदू परिषद के जिला सहमंत्री तनेरावसिंह राजगढ़ ने जानकारी देते बताया कि स्थानीय संघ कार्यालय पोकरण में रात 9 बजे विश्व हिंदू परिषद् के कार्यकर्ताओं की योजना बैठक आयोजित की गई. इसमें बजरंग दल की शौर्य जागरण यात्रा को अंतिम रूप दिया गया. जो यात्रा 15 सितंबर से 25 सितंबर तक प्रत्येक विभाग स्तर पर निकाली जाएगी. इसकी थीम भी सामाजिक समरसता रखी गई है.

यात्रा का आरंभ देवस्थली रामदेवरा से होगा

यात्रा का आरंभ देवस्थली रामदेवरा से होगा. बाड़मेर के गांवों से होते हुए बालोतरा पहुंचेंगी. महंत प्रतापपुरी ने कहा कि आज के समय में सीमावर्ती क्षेत्र में विश्व हिंदू परिषद तथा बजरंग दल की अत्यंत आवश्यकता है. देश, समाज के लिए यह दल संकटमोचन के रूप में कार्य करता है. विहीप के जिला मंत्री लालूसिंह ने बताया कि इस यात्रा का उद्देश्य सामाजिक समरसता आज के दौर में आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि यह कोई रैली नहीं है. इस यात्रा से समाज जागरण तथा समाज में संगठित रहने का भाव जागृत करना है.

ओरण, गोचर की सुरक्षा को अपना कर्तव्य समझे, हिंदुत्व के भाव का जागरण करना. बजरंग दल प्रांत संयोजक विक्रम परिहार ने बताया कि बाड़मेर विभाग की यह यात्रा देवनगरी रामदेवरा से आरंभ होना गर्व की बात है. संयोजक वीरमसिंह सनावड़ा तथा सह संयोजक अशोक सुधार को बनाया गया. प्रचार प्रमुख आशाराम को बनाया गया. रमण सोनी विभाग धर्माचार्य प्रमुख, चौथसिंह नोहड़ियाला जिला सेवाप्रमुख मौजूद रहे.

 

ये भी पढ़िए-

नहीं होगा सड़क हादसा!जानिए ये 5 अचूक उपाय

सब शौक मजे से पूरा करें कम नहीं होगा स्पर्म काउंट, जानिए कैसे

Rajasthan Weather Update: किसानों की होगी बल्ले-बल्ले, मौसम विभाग ने बारिश को लेकर जारी किया अलर्ट

अलर्ट! जल्दी से निपटा लें बैंक के काम, सितंबर के ये 16 दिन बैंक बंद

Trending news