जैसलमेर प्रीमियर लीग का विधिवत शुभारंभ,प्रतियोगिता में 218 क्रिकेट की टीम ले रही हिस्सा
Advertisement

जैसलमेर प्रीमियर लीग का विधिवत शुभारंभ,प्रतियोगिता में 218 क्रिकेट की टीम ले रही हिस्सा

जैसलमेर न्यूज: जैसलमेर प्रीमियर लीग का विधिवत शुभारंभ किया गया.प्रतियोगिता में 218 क्रिकेट की टीम  हिस्सा लेंगी. कार्यक्रम में वरिष्ठ अतिथि के रूप में महा मंत्री भाजपा सवाई सिंह गोगली मौजूद रहे.

जैसलमेर प्रीमियर लीग का विधिवत शुभारंभ,प्रतियोगिता में 218 क्रिकेट की टीम ले रही हिस्सा

Jaisalmer: जैसलमेर विधानसभा में जैसलमेर प्रिमियर लीग के नाम से क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन होने जा रहा है. इस प्रतियोगिता में 218 क्रिकेट की टीम हिस्सा लेंगी. प्रतियोगिता का उद्घाटन सोमवार की शाम को फतेहगढ़ में हुआ. जैसलमेर प्रीमियर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता के पहले चरण का विधिवत शुभारंभ बीजेपी जिलाध्यक्ष चन्द्रप्रकाश शारदा की अध्यक्षता में हुआ.

कार्यक्रम को संबोन्धित करते हुए शारदा ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी युवाओं को समृद्ध बनाने हेतु विजन पर काम रहे हैं. आजादी के अमृत महोत्सव पर जैसलमेर के भाजपा नेता व समाजसेवी पवनकुमार सिंह द्वारा यह आयोजन करवाया जा रहा है जो युवाओं के लिए बहुत लाभकारी साबित होगा. उन्होंने आयोजकों को बधाई देते हुए खिलाड़ियो से खेल भावना से खेलने हेतु निवेदन किया.

 218 टीम ले रही हैं भाग

आयोजक पवनकुमार सिंह भाटी ने संबोधित करते हुए कहा कि जैसलमेर के युवाओं को खेल में आगे बढ़ाने हेतु वे मिशन पर कार्य कर रहे है. यह आयोजन उसी की एक कड़ी हैं ,भविष्य में और प्रयास किए जाएंगे. उन्होंने बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव एवं भारत के यशस्वी प्रधानमत्री नरेन्द्र मोदी के नौ साल के सुशासन से प्रभावित होकर इस प्रतियोगिता का आयोजन कर रहे हैं. इस प्रतियोगिता मे जैसलमेर विधानसभा कि 218 टीम भाग ले रही हैं . 

जैसलमेर खेल के इतिहास मे सबसे बड़ा आयोजन होने जा रहा है, प्रतियोगिता के प्रथम चरण पंचायत स्तर पर खेला जाएगा, द्वितीय चरण जैसलमेर शहीद पूनम सिंह स्टेडियम में आयोजित होगा. इस प्रतियोगिता का समापन समारोह 19 जून को होगा.पवन कुमार सिंह भाटी ने अतिंथियों, खिलाड़ियों और दर्शकों का कार्यक्रम में उपस्तिथित रहने के लिए आभार जताया.

वरिष्ठ अतिथि के रूप में सवाई सिंह गोगली रहे मौजूद

कार्यक्रम में वरिष्ठ अतिथि के रूप में सवाई सिंह गोगली महा मंत्री भाजपा , पूर्व प्रधान सम चूतरा राम , मनोहर सिंह दामोंदरा पूर्व अध्यक्ष युवा मोर्चा एवं भाजपा नेता , युवा मोर्चा अध्यक्ष उदय सिंह, अध्यक्ष खेल प्रकोष्ठ एवं वरिष्ठ उपाध्यक्ष जिला फुटबॉल संघ मनोहर सिंह कुंडा ने कार्यक्रम मे शिरकत की.अन्य गणमान्य नागरिकगन सहित क्षेत्र के सौकड़ों खिलाड़ी उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें- Rajasthan: पायलट- गहलोत पर बोलने से बचे डोटासरा, वसुंधरा और राजेंद्र सिंह राठौड़ को लेकर दिया विवादित बयान

ये भी पढ़ें- भरी महफिल में बाप ने जोड़े हाथ, पैरों में गिर पड़ा, फिर भी प्रेमी संग चली गई बेटी, रुला देगा Video

Trending news