Jaisalmer Road Accident: ट्रैक्टर ट्राली और रोडवेज बस की जबरदस्त भिड़ंत, चार किसान हुए घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2006898

Jaisalmer Road Accident: ट्रैक्टर ट्राली और रोडवेज बस की जबरदस्त भिड़ंत, चार किसान हुए घायल

Road Accident: जैसलमेर के लाठी क्षेत्र में सोमवार देर रात को एक खाद के कटों से भरा हुआ ट्रैक्टर ट्राली और एक रोडवेज बस की राजमार्ग 11 पर भिड़ंत हो गई.

 

फाइल फोटो

Jaisalmer Road Accident: राजस्थान के जिला जैसलमेर से सोमवार की देर रात एक सड़क हादसा का मामला सामने आया है. हादसे का कारण ट्रैक्टर ट्राली और बस की जबरदस्त भिड़ंत बताई जा रही है. हादसे में ट्रैक्टर पर सवार  किसान गंभीर रूप से घायल हो गए. 

यह भी पढ़े: रेस्टोरेंट में अचानक लगी आग, पूरा रेस्टोरेंट जल कर हुआ राख

पूरी खबर 
जानकारी के अनुसार जैसलमेर के लाठी क्षेत्र के सोढाकोर गांव के पास सोमवार को देर रात एक खाद के कटों से भरें हुए ट्रैक्टर ट्राली और रोडवेज बस की राजमार्ग 11 पर जबरदस्त भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी खतरनाक थी कि ट्रैक्टर ट्राली के परखच्चे उड़ गए. 

चार किसान गंभीर रूप से घायल
हादसे में ट्रैक्टर पर सवार चार किसान गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल चारों किसानों को हाईवे एम्बुलेंस द्वारा लाठी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया. लाठी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के दौरान तीन किसानों की गंभीर हालत को देखते हुए जोधपुर रेफर कर दिया गया. घटना की जानकारी मिलने पर लाठी पुलिस मौके पर पहुंच कर जायजा कर रिपोर्ट दर्ज किया गया. 

यह भी पढ़े: सीकर में ठंड का प्रकोप, उत्तरी हवाओं के कारण सर्दी में बढ़ोतरी

राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर हुई दुर्घटना
लाठी पुलिस के अनुसार सोमवार देर रात एक खाद के कटों से भरा हुआ ट्रैक्टर ट्राली लाठी कस्बे से रवाना होकर सोढ़ाकोर गांव से होते हुए सांवला जा रहा था. इस दौरान सोढ़ाकोर गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर जोधपुर से जैसलमेर कि तरफ जा रही एक रोडवेज बस ने ट्रोली के पीछे जोरदार टक्कर मार दी.

ट्राली के परखच्चे उड़ गए
टक्कर इतनी खतरनाक थी कि ट्रैक्टर ट्राली के परखच्चे उड़ गए. वहीं रोडवेज बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे में ट्रेक्टर पर सवार सांवला गांव निवासी तीन किसान गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को हाईवे एंबुलेंस द्वारा लाठी चिकित्सालय लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद तीन किसानों को जोधपुर रेफर कर दिया गया. इसी के साथ घटना को लेकर लाठी पुलिस गहनता से जांच कर रही है.

यह भी पढ़े: Eco Sensitive Zone Meeting को स्थगित करने की रिणवा ने की मांग, बैठक के दौरान कलेक्टर से कही यह बात 

Trending news