जैसलमेर: गड़ीसर तालाब में डूबने से युवक की हुई मौत, सीसीटीवी में कैद घटना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1370931

जैसलमेर: गड़ीसर तालाब में डूबने से युवक की हुई मौत, सीसीटीवी में कैद घटना

जैसलमेर की गड़ीसर तालाब में बीते के दिन पहले एक युवक डूब गया. तालाब पर बैठे लोगों ने कोतवाली पुलिस को इस की सूचना दी, जिस पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और सिविल डिफेंस की टीम को सूचना दी. 

जैसलमेर: गड़ीसर तालाब में डूबने से युवक की हुई मौत, सीसीटीवी में कैद घटना

Jaisalmer: राजस्थान के जैसलमेर की गड़ीसर तालाब में बीते के दिन पहले एक युवक डूब गया. तालाब पर बैठे लोगों ने कोतवाली पुलिस को इस की सूचना दी, जिस पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और सिविल डिफेंस की टीम को सूचना दी. 

कोतवाली द्वितीय थाना अधिकारी केवल दास ने जानकारी देते बताया कि कोतावली पुलिस मौके पर पहुंची. सिविल डिफेंस की टीम के तेरक के पास संसाधन नहीं होने के कारण सिविल डिफेंस की टीम शव को पानी से बाहर नहीं निकाल पाई. 

वहीं, स्थानीय गोताखोर वाजिद अली और अन्य दो तैराकों ने करीब ढाई घंटे बाद शव को पानी से बाहर निकाला. वहीं, शव के पास से आधार कार्ड मिला, जिस से मृतक की पहचान राजू राम के रूप में हुई. 

वह नागौर के रहने वाले है और जैसलमेर घूमने आया हुआ था. युवक का डूबने का पूरा घटना क्रम तालाब पर लगे CCTV मे कैद हो गई. CCTV में युवक का पैर फिसलने से तालाब में गिरता नजर आ रहा है. वहीं, शव को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां पोस्टमार्टम करवा कर शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. 

यह भी पढ़ें:

Rajasthan Crisis : कौन हैं शांति धारीवाल, जो अशोक गहलोत के लिए आलाकमान से भिड़ गए

अजय माकन ने सोनिया गांधी को सौंपी रिपोर्ट, गहलोत को क्लीनचिट, धारीवाल समेत नपेंगे ये बड़े नेता

 

 

Trending news