अग्निपथ से बढ़ेगी देशभक्तों की संख्या, भयभीत होंगे आतंकी : मंत्री चौधरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1226264

अग्निपथ से बढ़ेगी देशभक्तों की संख्या, भयभीत होंगे आतंकी : मंत्री चौधरी

अग्निपथ योजना अब सियासी पथ बन चुका है. देश में लगातार सियासी वार प्रतिवार जारी है. जैसलमेर दौरे पर आए केंद्रीय कृषि व किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने इस योजना को देश और युवाओं के हित में योजना बताई. 

अग्निपथ से बढ़ेगी देशभक्तों की संख्या, भयभीत होंगे आतंकी : मंत्री चौधरी

Jaisalmer: अग्निपथ योजना अब सियासी पथ बन चुका है. देश में लगातार सियासी वार प्रतिवार जारी है. जैसलमेर दौरे पर आए केंद्रीय कृषि व किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने इस योजना को देश और युवाओं के हित में योजना बताई. 

मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि देश के भीतर देश विरोधी ताकतें देश को कमजोर करने में लगी हुई है और इस सरकार की हर अच्छी और सही बात को विपक्ष जनता को गुमराह कर विफल करना चाहती है. चाहे वो किसान बिल हो या सीएए कानून, धारा 370 हो या अग्निवीर योजना इसलिए आज इस देश को बचाने के लिए सभी युवाओं को देश के लिए जीने और मरने के लिए तैयार रहना होगा. 

अग्निपथ से देशभक्तों की संख्या में इजाफा होगा. आतंकवादियों में भी भय व्याप्त होने लगा है. ऐसी योजनाएं अमेरिका, रूस, चीन और इजरायल सहित 40 देशों में लागू हैं. वहीं, विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि उनका अस्तित्व खतरे में पड़ने वाला है इसलिए वो आग लगाने का काम कर रहे हैं. 

बता दें कि केंद्र सरकार की ओर से भारतीय सेना में भर्ती के लिए एक नई योजना अग्निपथ लॉन्च की गई थी. इसी को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन जारी है. वहीं, कई जगहों पर आक्रोश की हदे पार हो गई. एक तरफ बिहार में युवाओं ने ट्रेन को आग लगा दी वहीं, हरियाणा में पुलिस बल पर पत्थरबाजी कर उन्हें घायल कर दिया गया. इसी के चलते सरकार अग्निपथ योजना में कई तरह के संसोधन करती दिख रही हैं. 

Reporter- Shankar Dan 

यह भी पढ़ेंः देर रात हाईवे पर पलट गई राजस्थान रोडवेज बस और ट्रक, मची चीख-पुकार

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news