जैसलमेर: लाठी में तेज अंधड़ व तुफानी बारिश ने ली 27 बकरियों की जान,टीन सेट उड़ कर पशु बाड़े में गिरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1760747

जैसलमेर: लाठी में तेज अंधड़ व तुफानी बारिश ने ली 27 बकरियों की जान,टीन सेट उड़ कर पशु बाड़े में गिरी

Storm and heavy rain in Lathi: लाठी क्षेत्र में देर शाम अचानक मौसम बिगड़ा और तेज अंधड़ व तुफानी बारिश चलने लगी. इस दौरान पशु बाड़े पर लगा हुआ लोहे का टीन सेट उखड़ कर दीवार की शरण लेकर बैठी बकरियों पर जा गिरा. घटना में 27 बकरियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 

जैसलमेर: लाठी में तेज अंधड़ व तुफानी बारिश ने ली 27 बकरियों की जान,टीन सेट उड़ कर पशु बाड़े में गिरी

Storm and heavy rain in Lathi Jaisalmer: लाठी क्षेत्र के भोजासर गांव‌ में तेज अंधड़ व तुफानी बारिश का कहर देखने को मिला. जहां देर शाम आई तेज बारिश से बचने के लिए पशु बाड़े की दीवार की शरण लेकर बैठी बकरियों के ऊपर पशु बाड़े का टीम सेट गिर गया. घटना के दौरान 27 बकरियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं 10 बकरियां गंभीर रूप से घायल हो गई.घायल बकरियों का उपचार जारी है.

तेज अंधड़ व तुफानी बारिश का कहर 

जानकारी के अनुसार लाठी क्षेत्र में देर शाम अचानक मौसम बिगड़ा और तेज अंधड़ व तुफानी बारिश चलने लगी. इस दौरान क्षेत्र के भोजासर गांव‌ में भीखसिंह पुत्र राणीदानसिंह कि बकरियों ने उनके घर के पास स्थित पशु बाड़े की दीवार की शरण ले ली. इस दौरान पशु बाड़े पर लगा हुआ लोहे का टीन सेट उखड़ कर दीवार की शरण लेकर बैठी बकरियों पर जा गिरा. घटना में 27 बकरियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं 10 बकरियां गंभीर रूप से घायल हो गई. बकरियों का उपचार जारी है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather News: मानूसन के चलते राजस्थान के इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

घटना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे

बारिश से बचने के लिए पशु बाड़े की दीवार की शरण लेकर बैठी बकरियों के ऊपर पशु बाड़े का टीम सेट गिर जाने से 27 बकरियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.वहीं 10 बकरियां गंभीर रूप से घायल हो गई.घटना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे. उन्होंने घटना को लेकर प्रशासन को अवगत करवाया.बकरी मालिक भीखसिंह ने बताया कि तेज अंधड़ व तूफानी बारिश ने 27 बकरियों को मौत की नींद सुला दिया. वहीं 10 बकरियों को गंभीर रूप से घायल कर दिया. जिससे उन्हें भारी आर्थिक नुकसान हुआ है. उन्होंने सरकार से उचित मुआवजा दिलाने की मांग की है.

Trending news