Bhinmal News: RTI से ब्लैकमेलिंग मामले में पुलिस ने ई-मित्र संचालक को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1240919

Bhinmal News: RTI से ब्लैकमेलिंग मामले में पुलिस ने ई-मित्र संचालक को किया गिरफ्तार

जालोर जिले के भीनमाल में सूचना के अधिकार के तहत बार-बार सूचना मांग कर ठेकेदार से रुपयों की मांग कर उसे ब्लैकमेल करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. 

ई-मित्र संचालक को किया गिरफ्तार

Bhinmal: जालोर जिले के भीनमाल में सूचना के अधिकार के तहत बार-बार सूचना मांग कर ठेकेदार से रुपयों की मांग कर उसे ब्लैकमेल करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. मामले में आरोपी को न्यायालय ने 2 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर सौंपा है. 

पुलिस के मुताबिक भीनमाल निवासी नियाज खान बाबू खान कोटवाल ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि वह नगरपालिका में विभिन्न निर्माण कार्यों के लिए पंजीकृत ठेकेदार है. हर साल उसे निविदा के जरिए निर्माण कार्य आवंटित होते हैं. इसको लेकर कुछ लोग उससे रंजिश रखते हैं. 

इसको लेकर एमपी रोड निवासी नब्बू खान पुत्र फतेह खान, रफीक खान पुत्र नब्बू खान, हाजी कस्तूर खान पुत्र भबूता कोटवाल निवासी सुराणा और निंबावास निवासी उम्मेद सिंह पुत्र किशोर सिंह भोमिया राजपूत ने सूचना के अधिकार के तहत ठेकेदार द्वारा करवाए गए निर्माण कार्यों की झूठी सूचना मांग कर ब्लैकमेल कर रहे थे. पुलिस ने मामले में अनुसंधान करते हुए एक आरोपी ई-मित्र संचालक रफीक खान पुत्र नब्बू खान को गिरफ्तार किया है और न्यायालय ने आरोपी को 2 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर सौंपा है.

Reporter: Dungar Singh

यह भी पढ़ें - 

भीनमाल: मुस्लिम समाज ने की कन्हैयालाल के हत्यारों को फांसी देने की मांग

अपने जिले की खबर के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news