सांचौर से जीवाराम और दानाराम ने बुलाई महापंचायत,बड़ा ऐलान किया है..
Advertisement

सांचौर से जीवाराम और दानाराम ने बुलाई महापंचायत,बड़ा ऐलान किया है..

Rajasthan/Sanchore News: राजस्थान के सांचौर में पूर्व विधायक जीवाराम चौधरी और दानाराम चौधरी में नाराजगी है, दोनों ने आज महापंचायत बुलाई है, कहा कि 30 अक्टूबर तक का टिकट पर पुनर्विचार का समय दिया था.

सांचौर से जीवाराम और दानाराम ने बुलाई महापंचायत,बड़ा ऐलान किया है..

Rajasthan/Sanchore News: राजस्थान के सांचौर से पूर्व विधायक जीवाराम चौधरी और दानाराम चौधरी की और से आज महापंचायत बुलाई, जिसमें साधू संत सहित सर्व समाज से हजारों की संख्या में लोग पहुंचे.भाजपा की ओर से सांसद देव जी पटेल को सांचौर से उम्मीदवार बनाने के बाद दोनों नेता पार्टी से नाराज चल रहे हैं. टिकट कटने के कारण दोनों नेताओं ने पार्टी के हाई कमान ने नेताओं से मुलाकात कर 30 अक्टूबर तक का टिकट पर पुनर्विचार का समय दिया था.

 6 नवंबर तक का और इंतजार करेंगे

लेकिन पार्टी ने टिकट पर पुनर्विचार नहीं किया, जिसको लेकर आज सर्व समाज की महापंचायत बुलाई गई. जिसमें सर्व समाज ने जीवाराम चौधरी से चुनाव लड़ने का आह्वान किया है, जिस पर जीवाराम चौधरी का कहना है कि पार्टी की ओर से 6 नवंबर तक का और इंतजार करेंगे.

टिकट पर पुनर्विचार करना चाहिए

उसके बाद आमजन की भावना पर निर्णय लेगें और यह भी कहा की सर्व समाज की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए पार्टी को टिकट पर पुनर्विचार करना चाहिए. वहीं मतदान और मतगणना का संकेत देते हुए निर्दलीय चुनाव लड़ने का भी ऐलान किया है.

रिपोर्टर - गणपत विश्नोई 

ये भी पढ़ें- DA Hike: डीए और बोनस को लेकर आ रहा है.. आदेश, बैंक खाते पर रखें नजर, खिलेंगे चेहरे

 

Trending news