Jalore News: ट्रक में बिजली के तार से लगी आग, तीन लोगों की हुई मौत
Advertisement

Jalore News: ट्रक में बिजली के तार से लगी आग, तीन लोगों की हुई मौत

Jalore News: राजस्थान के जालोर जिले में एक ट्रक में बिजली के तार से आग लगी, जिसमें दंपत्ति सहित एक बच्चे मौत हो गई. वहीं, इस घटना को लेकर बिजली विभाग के खिलाफ लोगों में आक्रोश है. 

Jalore News: ट्रक में बिजली के तार से लगी आग, तीन लोगों की हुई मौत

Jalore News: जिले के आहोर तहसील के मेडा ऊपरला निवासी दंपत्ति सहित एक बच्चे की ट्रक में बिजली के तार की चपेट में आ जाने से लगी आग में जलने से मौत हो गई. 

बता दें की घटना गुजरात में अरवल्ली जिले की मोडासा तहसील के बामनवाड गांव के समीप सोमवार हुई है, जिसमें ट्रक में आग लगने से एक ही परिवार के तीन जनों की मौत हो गई. इसमें दंपति और पुत्र शामिल है.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan: BJP की पहली सूची के साइड इफेक्ट! झोटवाड़ा, किशनगढ़ और देवली बगावत को आतुर कार्यकर्त्ता

इस घटना में करीब 150 भेड़ बकरियों की भी मौत हो गई. मृतक की पहचान रूपाजी देवासी के रूप में हुई है. घटना में उनकी 25 वर्षीय पत्नी और 6 साल के पुत्र की भी मौत हो गई. मृतक महिला गर्भवती बताई गई है. इस घटना में दंपति के दो बच्चों को बचा लिया गया है.

जानकारी के अनुसार, जालोर जिले के पशुपालक मारवाड़ इलाके से भेड़ बकरियों को दो ट्रैकों में भरकर मोडासा पहुंचे थे. वहां से टिंटोइ के समीप बामनवाड गांव पहुंचने पर एक ट्रक बिजली के तार से नीचे से निकाला. वहीं दूसरा ट्रक निकलते समय अचानक बिजली के तार की चपेट में आ गया.

परिजनों के मुताबिक, जब ट्रक बिजली के तार से टकराया तो उसमें अचानक आग लगने की बात का पता चला इस पर ट्रक में सवार लोगों की चीख-पुकार सुनकर परिजन और आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे. इस ट्रक में भेड़ बकरियां भी सवार थी. लोगों ने ट्रक में सवार लोगों और भेड़ बकरियों को बचाने की कोशिश की तब तक आग ने भीषण रूप धारण कर लिया.

यह भी पढ़ेंः 'अशोक गहलोत की सरदारपुरा सीट पर भी जीतेगी BJP', पार्टी के बड़े नेता के इस दावे की क्या है वजह

इसके बाद ट्रक के टायर फटने लगे. इसके चलते मौके पर तीन लोगों की मौत हो गई. घटना में करीब 150 भेड़ बकरियों को नहीं बचाया जा सका. वहीं, दो बच्चों और कुछ भीड़ बकरियों को लोगों ने बचाया. सूचना मिलने पर मोडासा नगर पालिका के अग्निशमन विभाग की एक टीम तुरंत मौके पर पहुंची और बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. घटना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची. घटना को लेकर बिजली विभाग के खिलाफ लोगों में गुस्सा दिखाई दिया. 

Trending news