झालावाड़ में दूध के नाम पर 11 लाख की ठगी, इंदौर से आए थे युवक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1133651

झालावाड़ में दूध के नाम पर 11 लाख की ठगी, इंदौर से आए थे युवक

झालावाड़ जिले के पगारिया में एक दूध डेयरी संचालक से इंदौर के तीन युवकों द्वारा दूध का अधिक मूल्य देने का झांसा देकर 11 लाख 10 हजार 927 रुपये हड़पने का मामला सामने आया है.

झालावाड़ में दूध के नाम पर 11 लाख की ठगी

Jhalawar: झालावाड़ जिले के पगारिया में एक दूध डेयरी संचालक से इंदौर के तीन युवकों द्वारा दूध का अधिक मूल्य देने का झांसा देकर 11 लाख 10 हजार 927 रुपये हड़पने का मामला सामने आया है.

यह भी पढ़ें-मेड़ता विधायक इंदिरा बावरी ने विधानसभा में पूछा सवाल, उच्च शिक्षा मंत्री से मिला ये अनोखा जवाब

पगारिया निवासी दीपक व्यास पिता श्यामलाल ने पगारिया थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि वह पगारिया में डेयरी का संचालन करता है. जिसमें आसपास के ग्रामीण किसानों से दूध एकत्र करके बड़े प्लांट में सप्लाई कर देता है. इसी दौरान 1 अक्टूबर को उसका संपर्क राजिक हुसैन से हुआ, जिसने खुद को देवांक मिल्क एवं मिल्क प्रोडक्ट इंदौर से होना बताया. साथ ही उसने देवांक मिल्क को दूध सप्लाई करने के लिए बातचीत करने के लिए इंदौर बुलाया.

इसके बाद फरियादी दीपक व्यास अपने साथ विष्णु बैरागी, नरेंद्र सिंह, पवन कुमार और विनोद शर्मा के साथ इंदौर पहुंचा और देवांक मिल्क के पार्टनर संतोष कुमार और राहुल शर्मा से मुलाकात हुई. राजिक हुसैन को उन्होंने देवांक मिल्क का एकाउंट ऑफिसर बताया और दीपक व्यास से बाजार भाव से 20 पैसा प्रति फेट अधिक भाव पर दूध लेना तय किया.

साथ ही भुगतान के लिए आज की सप्लाई का भुगतान कल करने पर बात बनी. इसके बाद दीपक ने 3 अक्टूबर से दूध सप्लाई शुरू कर दी, जिसका भुगतान 20 अक्टूबर तक बराबर आता रहा लेकिन इसके बाद  21 से 26 अक्टूबर तक पांच टैंकर का भुगतान उसके खाते में नहीं आया. पूछने पर राजिक हुसैन, राहुल शर्मा और संतोष टालमटोल करते रहे. ऐसे में दीपक ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया, जिस पर कार्रवाई करते हुए पगारिया पुलिस ने बुधवार को देवांक मिल्क के राहुल शर्मा को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी.

Reporter- MAHESH PARIHAR

Trending news