भवानी मंडी में विवाद के बाद मायके गई पत्नी तो घर में फंदे से लटका युवक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1333840

भवानी मंडी में विवाद के बाद मायके गई पत्नी तो घर में फंदे से लटका युवक

मोहल्ला मेघवाल बस्ती निवासी सुरेश मेघवाल अपने घर के कमरे में फंदे से झूल गया. मृतक के पिता ने बताया कि पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. सुरेश की पत्नी उसके मायके में है. शायद इसी अवसाद में उसने आत्महत्या कर ली.

 

भवानी मंडी में विवाद के बाद मायके गई पत्नी तो घर में फंदे से लटका युवक

Jhalawar: भवानी मंडी में एक युवक ने फांसी के फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली. थानाधिकारी महेश सिंह ने बताया कि टगर मोहल्ला मेघवाल बस्ती निवासी सुरेश मेघवाल अपने घर के कमरे में फंदे से झूल गया, जिसके चलते सुरेश की मौत हो गई. फांसी लगाने से पहले सुरेश अपनी मां से सोने की कह कर पीछे कमरे में चला गया. उसी दौरान लाइट चली जाने पर सभी परिजन घर के बाहर बने मंदिर के पास बैठ गए. कुछ देर बाद लाइट आने पर मृतक की छोटी बहन कुसुम घर में आई. पीछे के कमरे का दरवाजा बजाया पर जवाब नहीं आई तो उसने दरवाजे पर चढ़ कर देखा, तो सुरेश फंदे पर लटका हुआ था. परिजनों और पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ सुरेश को नीचे उतारा और राजकीय अस्पताल लाए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने पिता के पर्चा बयान के आधार पर मामला दर्ज किया. शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौप दिया.

यह भी पढ़ें- धार्मिक मेलों में ऐसी व्यवस्था हो कि दूर के श्रद्धालु परेशान ना हों- CM गहलोत

पिता मदन लाल ने बताया कि सुरेश घर में बहनों में अकेला भाई था. हालांकि परिजन पोस्टमार्टम नहीं करवाने पर अड़े थे. बाद में थानाधिकारी महेश सिंह द्वारा समझाए जाने के बाद परिजन मानें. पिता ने बताया कि दोनों पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. सुरेश की पत्नी उसके मायके में है. शायद इसी अवसाद में उसने आत्महत्या कर ली.

Reporter- Mahesh Parihar

झालावाड़ जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news