झालावाड़ में जमकर बरसे बादल, गिरी बिजली, बच्चे के हाथ में फटा मोबाइल
Advertisement

झालावाड़ में जमकर बरसे बादल, गिरी बिजली, बच्चे के हाथ में फटा मोबाइल

झालावाड़ जिले के ही बकानी कस्बे में भी देर शाम करीब 1 घंटे तक हुई मूसलाधार बारिश से सड़कें नालों में तब्दील हो गई और नए तहसील भवन और कस्बे के बीच बना नाला उफान पर आ गया. 

झालावाड़ में जमकर बरसे बादल, गिरी बिजली, बच्चे के हाथ में फटा मोबाइल

Jhalawar: राजस्थान के झालावाड़ जिले में बीते 3 दिनों से झमाझम बारिश का दौर जारी है. बीते 24 घंटे में भी झालावाड़ जिले के बकानी क्षेत्र में 92 एमएम बारिश दर्ज हुई है. झालावाड़, झालरापाटन, खानपुर, बकानी, भवानीमंडी सहित जिले के सभी कस्बों में बादल झूम कर बरस रहे हैं. ऐसे में पूरा जिला ही पानी-पानी हो गया. वहीं लगातार जारी भारी बारिश ने अब लोगों की मुसीबतें भी बढ़ा दी है. 

बीते 24 घंटे में झालावाड़ शहर में भी रुक रुककर हो रही झमाझम बारिश से शहर की सड़कें और नालियां ओवरफ्लो हो गई और सड़कों पर पानी बह निकला, तो वहीं शहर की खुदी सड़कों में जलभराव से राहगीरों की मुसीबतें बढ़ गई हैं. 

इधर झालावाड़ जिले के ही बकानी कस्बे में भी देर शाम करीब 1 घंटे तक हुई मूसलाधार बारिश से सड़कें नालों में तब्दील हो गई और नए तहसील भवन और कस्बे के बीच बना नाला उफान पर आ गया, जिसके चलते बकानी कस्बे और तहसील मुख्यालय का संपर्क करीब 2 घंटे तक कटा रहा. झमाझम बारिश से जिले के भीमसागर, कालीसिंध, छापी सहित सभी छोटे बड़े बांधों में का जलस्तर लगातार बढ़ रहा है. 

यह भी पढ़ें- उदयपुर मर्डर: आरोपी ने हत्या के बाद जारी किया वीडियो

झमाझम बारिश के बीच मनोहरथाना क्षेत्र में देर शाम 3 जगह आकाशीय बिजली गिरने की घटनाएं हुई, जिसमें 3 लोग झुलसने से घायल हो गए. वहीं, एक बालक के हाथ में मोबाइल भी फट गया और वह भी घायल हो गया. 

मौसम विभाग द्वारा भी अगले 48 घंटे और झालावाड़ जिले में भारी से अति भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है, ऐसे में जिला प्रशासन द्वारा आपदा प्रबंधन टीमों को अलर्ट मोड पर किया गया है. नदियों के जल भराव क्षेत्रों पर नजर रखी जा रही है. 

Reporter- Mahesh Parihar 
 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news