झालावाड़: पेड़ पर फंदे से लटका मिला शव, घर से खेत पर जाने के लिए निकला था युवक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1246710

झालावाड़: पेड़ पर फंदे से लटका मिला शव, घर से खेत पर जाने के लिए निकला था युवक

झालावाड़ जिले के सुनेल थाना क्षेत्र के सलोतिया गांव में घर से खेत पर जाने के लिए निकले युवक का शव पेड़ पर फंदे से लटका मिला. 

पेड़ पर फंदे से लटका मिला शव

Jhalarapatan: झालावाड़ जिले के सुनेल थाना क्षेत्र के सलोतिया गांव में घर से खेत पर जाने के लिए निकले युवक का शव पेड़ पर फंदे से लटका मिला. घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भिजवाया गया है.

यह भी पढ़ें- हमले से युवक गंभीर घायल, मछली खरीदते समय हुआ विवाद, जानें पूरा मामला

मामले की जानकारी देते हुए मृतक के पिता बाबूलाल ने बताया कि उसका 24 वर्षीय पुत्र रघुराज भील आज सुबह करीब 7:00 बजे घर से खेत पर जाने के लिए निकला था. बाद में छोटा बेटा भी जब खेत पर पहुंचा, तो रघुराज का शव खेजड़ी के पेड़ पर फंदे से लटका हुआ मिला. परिजनों को सूचित कर शव को नीचे उतारा गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

घटना की सूचना मिलते ही सुनील थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को सुनील चिकित्सालय की मोर्चरी लाया गया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है, लेकिन मौत के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामला अनुसंधान में ले लिया है.

Reporter: Mahesh Parihar

Trending news