Jhalawar : 13 दिन बाद घर पर आनी थी दुल्हन, लेकिन बेटे की हत्या से मचा कोहराम, परिजनों ने शव लेने से किया इंकार
Advertisement

Jhalawar : 13 दिन बाद घर पर आनी थी दुल्हन, लेकिन बेटे की हत्या से मचा कोहराम, परिजनों ने शव लेने से किया इंकार

झालावाड़ जिले के सारोला थाना क्षेत्र के डगारिया बरेडी गांव निवासी एक युवक का शव आज धनौदा गांव के समीप एक कुएं में पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक युवक रणजीत बीते 3 दिनों से लापता था. उधर परिजनों ने एक नामजद आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कराया है.

Jhalawar : 13 दिन बाद घर पर आनी थी दुल्हन, लेकिन बेटे की हत्या से मचा कोहराम, परिजनों ने शव लेने से किया इंकार

Jhalawar News : झालावाड़ जिले के सारोला थाना क्षेत्र के डगारिया बरेडी गांव निवासी एक युवक का शव आज धनौदा गांव के समीप एक कुएं में पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक युवक रणजीत बीते 3 दिनों से लापता था. उधर परिजनों ने एक नामजद आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कराया है. मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवक की आगामी 3 मई को शादी होने वाली थी, ऐसे में परिवार की खुशियां भी मातम में बदल गई है.

मामले की जानकारी देते हुए खानपुर डीएसपी नानालाल सालवी ने बताया कि डागरिया बरेडी गांव निवासी युवक रणजीत जयपुर में किसी कंपनी में काम करता था. आगामी 3 मई को उसकी शादी होनी थी, ऐसे में वह गांव आया हुआ था. मगर मंगलवार दोपहर से ही वह अचानक लापता हो गया. परिजन उसे लगातार ढूंढने का प्रयास कर रहे थे, इसी दरमियान आज सुबह उसका शव सारोला थाना क्षेत्र के ही धनोदा गांव के समीप एक कुएं में पड़ा होने की सूचना ग्रामीणों द्वारा मिली.

सूचना पर सारोला थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची, जहां युवक रणजीत राजपूत का शव पानी में डूबा नजर आया. घटना की जानकारी पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई और ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने शव को कुएं से बाहर निकालने से इंकार कर दिया और हत्या की आशंका जताते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे.

घटना की सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा भी मौके पर पहुंच गए और किसी तरह समझाइश कर शव को बाहर निकलवाया और मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के लिए झालावाड़ जिला अस्पताल भिजवा दिया गया. पुलिस द्वारा झालावाड़ से फॉरेंसिक टीम को भी बुलाकर घटनास्थल की जांच की जा रही है. मृतक के परिजनों द्वारा एक नामजद व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया गया है. बहरहाल पुलिस अनुसंधान में जुटी है और शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंपा जाएगा.

यह भी पढे़ं-

अशोक गहलोत के बयान पर BJP का पलटवार, पूनिया बोले- मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे CM

आंदोलन की राह पर राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी संघ, महंगाई राहत कैंप पर संकट के बादल

Trending news