Jaipur News: अशोक गहलोत के बयान पर BJP का पलटवार, पूनिया बोले- मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे CM
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1660440

Jaipur News: अशोक गहलोत के बयान पर BJP का पलटवार, पूनिया बोले- मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे CM

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सरकार रिपीट होने के बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है. उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं. राज्य की कांग्रेस सरकार का फैसला सर्वे एजेंसी नहीं जनता करेगी.

Jaipur News: अशोक गहलोत के बयान पर BJP का पलटवार, पूनिया बोले- मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे CM

Jaipur News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सरकार रिपीट होने के बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है. उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं. राज्य की कांग्रेस सरकार का फैसला सर्वे एजेंसी नहीं जनता करेगी.

बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और उप नेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया ने बयान जारी कर कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एक बार फिर से रटी रटाई बात अपनी सरकार के रिपीट होने की बात कह रहे हैं. वो दावा करते हैं कि कोई सर्वे एजेंसी ने सलाह दी कि सरकार रिपीट हो रही है. कौन सी सर्वे एजेंसी है, किस तरह के सर्वे हैं, उसकी हकीकत क्या है, वह फिर से मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं, लेकिन एक तरफ दावे हैं, विज्ञापन है, उनका मुस्कुराता चेहरा है, दूसरी तरफ अबला के आंसू है, कहीं ना कहीं श्वानों के नोचते बच्चों के शव है कानून व्यवस्था खराब है. माफियाओं के नाम राज होता है.

यह भी पढ़ें- आंदोलन की राह पर राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी संघ, महंगाई राहत कैंप पर संकट के बादल

किसानों की जमीन नीलाम हो रही 
आगे पूनिया ने कहा कि राजस्थान अपराधियों की राजधानी हो गया उनकी सरकार भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी है. इसे अलीबाबा चालीस चोर की सरकार कहे तो अतिशयोक्ति नहीं होगी. नौजवान हैरान है, परेशान है. राजस्थान के किसानों की जमीन नीलाम हो रही है, जिस तरह से वह अवसाद में है. यह राजस्थान की कहानी बयां करता है. उनके दावे में कतई दम नहीं है. उनका फैसला सर्वे एजेंसी नहीं राजस्थान की जनता तय करेगी. जनता ने तय कर रखा है कि अशोक गहलोत सरकार को रिपीट नहीं राजस्थान के नक्शे से डिलीट करना है. 

यह भी पढ़ें- जयपुर में रामप्रताप मीणा की मौत का मामला, 4 और वीडियो आए सामने, धरने पर बैठे किरोड़ीलाल मीणा के भाई

गौरतलब है कि कांग्रेस के एक दिवसीय सम्मेलन में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सरकार के फिर से रिपीट होने का दावा किया. इसका कारण उन्होंने सर्वे एजेंसी की ओर से कराए गए सर्वे को बताया.

 

Trending news