Jhalawar: पूर्व मुख्यमंत्री राजे ने पीएम मोदी की तारीफ, आम चुनाव में एनडीए का 400 सीटें जीतने का किया दावा
Advertisement

Jhalawar: पूर्व मुख्यमंत्री राजे ने पीएम मोदी की तारीफ, आम चुनाव में एनडीए का 400 सीटें जीतने का किया दावा

Vasundhra Raje News:  पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सोमवार को 2 दिवसीय दौरे पर झालावाड़ पहुंची. जहां  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जरिए अमृत योजना के अंतर्गत शामिल देश के 554 रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास तथा 1500 ओवरब्रिज तथा अंडर पास का वर्चुअल तरीके से शिलान्यास एवं लोकार्पण  समारोह में शामिल हुई.

Vasundhara Raje

Vasundhra Raje News:  पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सोमवार को 2 दिवसीय दौरे पर झालावाड़ पहुंची. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जरिए अमृत योजना के अंतर्गत शामिल 554 रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास, 1500 रेलवे ओवर ब्रिज तथा अंडर पास के शिलान्यास तथा लोकार्पण के वर्चुअल कार्यक्रम में भी शामिल हुई. 

 

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आज अमृत योजना के अंतर्गत शामिल देश के 554 रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास तथा 1500 ओवरब्रिज तथा अंडर पास का वर्चुअल तरीके से शिलान्यास एवं लोकार्पण किया है. अमृत योजना के अंतर्गत शामिल झालावाड़ सिटी रेलवे स्टेशन पर भी इस लोकार्पण और शिलान्यास के वर्चुअल समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी शामिल हुई.

 इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन को भी सुना गया. कार्यक्रम के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने झालावाड़ जिले में उनके कार्यकाल के दौरान किए गए विभिन्न विकास कार्यों को गिनाते हुए झालावाड़ के बदलाव की तस्वीर पेश की, तो वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश के संपूर्ण विकास सहित रेलवे में किया जा रहे विभिन्न नवाचारों को लेकर जमकर तारीफ की. राजे ने कहा कि, लोकसभा चुनाव में एनडीए 400 सीटों से अधिक पर जीत हासिल करेगा और केंद्र में एक बार फिर बीजेपी शासित सरकार बनने जा रही है. वसुंधरा राजे ने राम मंदिर निर्माण को लेकर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर सराहना की.

 पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने झालावाड़ मेडिकल कॉलेज में कार्यरत चिकित्सकों की उस टीम की भी जमकर तारीफ की, जिसके द्वारा झालावाड़ जिला अस्पताल में कल ऑर्गन रिट्रीवल प्रक्रिया को पूरा किया गया था. इसके साथ ही अंगदान करने वाले मृतक के परिवार के जज्बे की भी जमकर सराहना की. 

 कार्यक्रम के दौरान सांसद दुष्यंत सिंह ने भी अपने संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव द्वारा झालावाड़ उज्जैन रेल मार्ग कि उनकी मांग को पूरा किया गया, जिसकी डीपीआर के लिए भी राशि स्वीकृत कर दी गई है. ऐसे में आने वाले समय में झालावाड़ जिला एक बड़ा हब बनकर उभरेगा. 

  समारोह के बाद वसुंधरा राजे वरिष्ठ भाजपा नेता श्री कृष्ण पाटीदार के स्वास्थ्य की कुशलक्षेम पूछने उनके आवास पर भी पहुंची. पूर्व सीएम वसुंधरा राजे आज रात्रि विश्राम भी झालावाड़ डाक बंगले में ही करेगी. इसके बाद कल 27 फरवरी को दोपहर 12:30 बजे सड़क मार्ग द्वारा जयपुर के लिए रवाना होगी. 

इस दौरान सांसद दुष्यंत सिंह, भाजपा लोकसभा प्रभारी छगन माहूर, विधायक कालूराम मेघवाल, गोविंद रानीपुरिया सहित आला भाजपा नेता, पदाधिकारी, कार्यकर्ता व शहर के गणमान्य जन भी मौजूद रहे. 

Trending news