Jhalawar Gangrape Case: कचरा बीनने गई महिला से गैंगरेप, बाइक सवार 2 बदमाशों ने बनाया हवस का शिकार
Advertisement

Jhalawar Gangrape Case: कचरा बीनने गई महिला से गैंगरेप, बाइक सवार 2 बदमाशों ने बनाया हवस का शिकार

Jhalawar Gang Rape :  राजस्थान के झालावाड़ में शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. सदर थाना क्षेत्र के भवानीमंडी मार्ग पर आज कूड़े के ढेर से कचरा एकत्र कर रही एक महिला को दो बदमाश उठाकर ले गए और उसके साथ गैंगरेप की वारदात का अंजाम दिया.

Jhalawar Gangrape Case: कचरा बीनने गई महिला से गैंगरेप, बाइक सवार 2 बदमाशों ने बनाया हवस का शिकार

Jhalawar Gang Rape Case : राजस्थान के झालावाड़ में शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. झालावाड़ के सदर थाना क्षेत्र के भवानीमंडी मार्ग पर आज कूड़े के ढेर से कचरा एकत्र कर रही एक महिला को दो बदमाश उठाकर ले गए और उसके साथ गैंगरेप की वारदात का अंजाम दिया.

कचरे के ढेर से कूड़े बीनने वाली को बनाया हवश का शिकार

घटना के बाद बदहवास महिला सड़क किनारे पड़ी मिली, जिसे सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका उपचार जारी है. वहीं पुलिस द्वारा पीड़िता का मेडिकल भी करवाया जा रहा है. घटना के बाद आला पुलिस अधिकारी भी जिला अस्पताल पहुंचे और पुलिस टीमें गठित कर आरोपियों की तलाश में भेज दी गई है.

बाइक सवार दो बदमाशों में किया गैंगरेप

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने बताया कि पीड़िता के द्वारा दिए गए बयान के मुताबिक वह प्रतिदिन की तरह अपने बच्चों के साथ झालरापाटन से भवानीमंडी मार्ग पर पॉलिथीन एकत्र करने गई हुई थी, इस दौरान बाइक सवार दो बदमाश आए और उसे पकड़ कर ले गए और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

इस दौरान बदमाशों ने उसका गला दबाकर उसे हवस का शिकार बनाया. वारदात के बाद जहां आरोपी मौके से फरार हो गए, वहीं पीड़ित महिला भी बदहवास हालात में सड़क तक पहुंची और बेसुध होकर गिर गई. जिसे बाद में सूचना पर 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया और आला पुलिस अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे और पीड़िता से बात कर घटना की जानकारी ली.

डीएसपी मुकुल शर्मा सहित पुलिस टीम पहुंची घटनास्थल पर

फिलहाल पुलिस द्वारा पीड़िता का मेडिकल करवाया जा रहा है. वहीं डीएसपी मुकुल शर्मा सहित पुलिस टीमें घटनास्थल पहुंच गई है और जानकारी हासिल कर आरोपियों की घर पकड़ के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं.

गौरतलब है कि झालावाड़ पुलिस द्वारा आज अपराधियों की धर पकड़ के लिए पूरे जिले के 27 थाना क्षेत्रों में एरिया डोमिनेशन अभियान चलाया गया था, जिसके तहत बड़ी संख्या में वांछित अपराधियों तथा संदिग्धों को राउंडअप किया गया है.

ऐसे में पुलिस जहां अपराधियों की धरपकड़ के नाम पर अभियान के तौर पर अपनी पीठ थपथपाने में लगी थी, उसी दौरान बदमाशों द्वारा एक महिला की अस्मत को लूटा जा रहा था. ऐसे में कहीं ना कहीं झालावाड़ पुलिस भी अब बैकफुट पर नजर आ रही है.

Trending news