900 ग्राम अफीम, 1 क्विंटल डोडाचूरा और 2 लाख की नकदी सहित 4 तस्कर गिरफ्तार, 2 लक्जरी कारें भी जब्त
Advertisement

900 ग्राम अफीम, 1 क्विंटल डोडाचूरा और 2 लाख की नकदी सहित 4 तस्कर गिरफ्तार, 2 लक्जरी कारें भी जब्त

900 ग्राम अफीम, 1 क्विंटल डोडाचूरा और 2 लाख की नकदी सहित 4 तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने 2 लक्जरी कारें भी जब्त की हैं. मामले की जांच में पुलिस टीम जुट गई है.

 

900 ग्राम अफीम, 1 क्विंटल डोडाचूरा और 2 लाख की नकदी सहित 4 तस्कर गिरफ्तार, 2 लक्जरी कारें भी जब्त

Jhalawar: झालावाड़ जिले के भवानीमंडी थाना पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए 900 ग्राम अफीम 1 क्विंटल 50 ग्राम अफीम डोडा चूरा तथा 2 लाख 1 हजार 900 रुपए नगदी सहित चार तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तस्करी में प्रयुक्त आरोपियों की दो लग्जरी कारों को भी जब्त किया है. 

मामले का खुलासा करते हुए झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने बताया कि मादक पदार्थ तस्करों व संगठित अपराधों पर प्रभावी रोकथाम के लिए जिले भर में अभियान चलाया जा रहा है. भवानीमंडी थाना पुलिस द्वारा भी मुखबिर से मिली सूचनाओं के आधार पर थाना क्षेत्र के श्री छत्रपुरा झालावाड़ रोड पर दौराने गस्त आकस्मिक चेकिंग की जा रही थी. उसी दौरान मध्यप्रदेश सीमा की ओर से राजस्थान के पिपलिया चौराहा की तरफ जाती दो कारों को संदेह के आधार पर रोककर तलाशी ली गई.

तो दोनों कारों में से मादक पदार्थ की बड़ी खेप के तौर पर 900 ग्राम अफीम तथा 1 क्विंटल 50 ग्राम अफीम डोडा चूरा तथा 2,01,900 (2 लाख 1 हजार 900) रुपए नगदी बरामद हुए. जिसे पुलिस ने जब्त कर कार सवार चारों आरोपियों को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने तस्करी में प्रयुक्त की गई दोनों लग्जरी कारों को भी जब्त कर लिया है. 

एसपी रिचा तोमर ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी गुरुभेज सिंह जाट गोविंदपुरी नई दिल्ली, साबिर मुसलमान जयसिंह पुरा थाना क्षेत्र बड़ोद मध्यप्रदेश, आरोपी हरीश ब्राह्मण तथा दिनेश ब्राह्मण निवासी ढाबला खान थाना क्षेत्र बड़ोद मध्यप्रदेश के निवासी है. पुलिस द्वारा आरोपियों से पूछताछ की जा रही है, कि वे यह मादक पदार्थ वे कहां से लाए थे और किसे देने जा रहे थे. ऐसे में गिरफ्तार तस्करों के पूरे नेटवर्क के बारे में भी बड़े खुलासे की पुलिस को उम्मीद है.

ये भी पढ़ें..

सुखाड़िया विवि की सियासत से दिल्ली तक का सफर, अब राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष

देश की पहली महिला IAS ऑफिसर, जिनको जॉइनिंग और निलंबित लेटर मिला था एक साथ

Trending news