झालावाड़: क्रिकेट खेलने के दौरान बल्ले से हमला, 15 साल के किशोर की हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2098668

झालावाड़: क्रिकेट खेलने के दौरान बल्ले से हमला, 15 साल के किशोर की हुई मौत

Jhalawar News: राजस्थान के झालावाड़ जिले में लेबर कालोनी में क्रिकेट खेलने हुए एक युवक ने अपने साथी पर क्रिकेट के बल्ले से हमला किया, जिससे उसकी मौत हो गई. 

 

झालावाड़: क्रिकेट खेलने के दौरान बल्ले से हमला, 15  साल के किशोर की हुई मौत

Jhalawar News: राजस्थान के झालावाड़ जिले के भवानीमंडी स्थित राजस्थान टेक्सटाइल मिल की लेबर कालोनी में क्रिकेट खेलने के समय जीत का जश्न मनाने के दौरान एक युवक ने अपने साथी पर क्रिकेट के बल्ले से हमला कर दिया. वहीं, गंभीर घायल 15 वर्षीय प्रकाश ने कोटा में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. 

मामले में भवानीमंडी थानाधिकारी मांगेलाल यादव ने बताया कि प्रकाश तथा मुकेश मीणा मंगलवार शाम लेबर कालोनी में क्रिकेट खेल रहे थे. उस दौरान प्रकाश की टीम जीत गई, जिस पर प्रकाश खुशी जता रहा था, तो मुकेश गुस्से में आ गया और क्रिकेट के बल्ले से प्रकाश के सिर पर वार कर दिया. 

हमले में प्रकाश गंभीर घायल होकर गिर पड़ा. साथी युवक और परिजन ने उसे भवानीमंडी अस्पताल लाए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद दूसरे कोटा रैफर कर दिया गया. कोटा में उपचार के दौरान देर रात प्रकाश की मौत हो गई. 

मौत की खबर सुनकर कालोनी में हंगामा मच गया. मिल प्रबंधन ने तत्परता दिखाते हुए पुलिस को सूचना दी. सूचना पर भवानीमंडी पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन मामला बढ़ता चला गया. बाद में अतिरिक्त जाप्ता बुलाकर स्थिति को काबू में किया गया. थाना प्रभारी मांगीलाल ने बताया कि आरोपी मुकेश को डिटेन कर लिया गया है. वहीं, पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया. फिलहाल लेबर कॉलोनी में हालात शांतिपूर्ण है. 

इसके अलावा झालावाड़ जिले के उन्हेल क्षेत्र में बाइक के सामवने श्वान के आ जाने से  बाइक सवार मां और बेटा गंभीर घायल हो गए. घायलों का उन्हेल अस्पताल में इलाज जारी है. घायलों के परिजनों ने बताया कि डग निवासी गुड्डी बाई अपने पुत्र दिलीप के साथ बाइक द्वारा डग से विक्रमगढ़ आलोट अपने किसी रिश्तेदार के यहां निजी कार्यक्रम में जा रहे थे. उसी दौरान उन्हेल नागेश्वर और चौमहला के मार्ग पर बाइक के सामने श्वान आ गया, जिससे बाइक सवार मां बेटे अनियंत्रित होकर गिर पड़े और गंभीर घायल हो गए. आसपास मौजूद ग्रामीणों ने एंबुलेंस की मदद से दोनों को उन्हें चिकित्सालय भिजवाया जहां दोनों का उपचार जारी है.  

यह भी पढ़ेंः Sikar News: शादी कर लौट रही बारात की गाड़ी का एक्सीडेंट, दुल्हन की मौत, दूल्हा गंभीर रूप से घायल

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather: राजस्थान के इन जिलों में बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी, पढ़ें अपडेट

Trending news