Dausa News: मोरेल बांध के ओवरफ्लो के बहाव में बहा युवक, SDRF का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2425821

Dausa News: मोरेल बांध के ओवरफ्लो के बहाव में बहा युवक, SDRF का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Dausa News: राजस्थान के दौसा जिले में एशिया का मिट्टी का सबसे बड़ा मोरेल बांध के ओवरफ्लो के पानी में बगड़ी गांव निवासी रिंकू मीणा बह गया. घटना की सूचना पर पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुंचा और तलाश शुरू की, लेकिन अभी तक कुछ खास पता नहीं लगाया जा सका है.

Dausa News Zee Rajasthan

Rajasthan News: दौसा जिले के लालसोट क्षेत्र में स्थित एशिया मिट्टी के सबसे बड़ा मोरेल बांध के ओवरफ्लो के पानी में नहाने गया एक युवक बह गया. सूचना पर पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा और ग्रामीणों की मदद से युवक की तलाश शुरू की, लेकिन अभी तक युवक नहीं मिला. ऐसे में दौसा से एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर बुलाई गई है. अब एसडीआरएफ की टीम अपने स्तर पर बांध के बहाव क्षेत्र के पानी में युवक की तलाश कर रही है.

युवक रिंकू मीणा की तलाश के प्रयास जारी
युवक बगड़ी गांव की राखला ढाणी निवासी रिंकू मीणा है बताया जा रहा है युवक बाइक से बांध पर पहुंचा था और उसने वही बाइक खड़ी की और कपड़े उतार कर बांध की वेस्टवेयर में नहाने चला गया, जहां पानी के तेज बहाव में बह गया इलाके में लगातार हो रही मूसलाधार बारिश से कई दिनों से करीब डेढ़ फीट के पानी की चादर बांध पर चल रही है. पूर्व में पुलिस प्रशासन ने लोगों से अपील की थी कि बांध के आसपास नहीं जाए, लेकिन उसके बावजूद भी लोग नहीं रुक रहे. फिलहाल, युवक रिंकू मीणा की तलाश के प्रयास जारी है. 

पढ़ें दौसा जिले की एक और अहम खबर

सांसद मुरारी लाल मीणा ने ली बैठक
दौसा कलेक्ट्रेट सभागार में सांसद मुरारी लाल मीणा की अध्यक्षता में दिशा कमेटी की बैठक आयोजित हुई. बैठक को लेकर सांसद ने अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए. सांसद ने कहा कि जिले के अंदर संचालित कई विकास योजनाओं में तो बेहतर काम हुए हैं, लेकिन कई योजनाओं की प्रगति ठीक नहीं है. ऐसे में अधिकारियों को जनकल्याणकारी योजनाओं का जनता को लाभ मिले इसको ध्यान में रख कर काम करने के निर्देश दिए है. सांसद ने कहा कि जब फिर से बैठक आयोजित होगी, तो कामकाज को लेकर समीक्षा करेंगे और जिस अधिकारी का रिपोर्ट कार्ड ठीक नहीं होगा उसके खिलाफ कार्रवाई भी होगी.

रिपोर्टर- लक्ष्मी शर्मा

ये भी पढ़ें- खुशखबरी! बीकानेर से दिल्ली वाया जयपुर फ्लाइट अब हफ्ते में 3 दिन होगी संचालित 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news