भवानीमंडी पुलिस ने 4 तस्करों को किया गिरफ्तार, 16 किलो 670 ग्राम अफीम और कार बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1748251

भवानीमंडी पुलिस ने 4 तस्करों को किया गिरफ्तार, 16 किलो 670 ग्राम अफीम और कार बरामद

Jhalawar News: झालावाड़ जिले की भवानीमंडी थाना पुलिस के हाथ बड़ी सफलता हाथ लगी है. बताया जा रहा है कि चार तस्करों से पुलिस ने 16 किलो 670 ग्राम अफीम बरामद की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

भवानीमंडी पुलिस ने 4 तस्करों को किया गिरफ्तार, 16 किलो 670 ग्राम अफीम और कार बरामद

Jhalawar: झालावाड़ के भवानीमंडी थाना पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही करते हुए नशे के चार सौदागरो को धर दबोचा. गिरफ्तार मादक पदार्थ तस्करों के पास से पुलिस ने 16 किलो 670 ग्राम मादक पदार्थ अफीम बरामद की है, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 1 करोड़ 70 लाख रुपए कीमत बताई जा रही. 

झालावाड़ पुलिस चला रही थी अभियान

मामले की जानकारी देते हुए झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने बताया कि झालावाड़ जिले भर में मादक पदार्थ से जुड़े अपराधों को पर प्रभावी रोकथाम के लिए पुलिस टीम द्वारा अभियान चलाया जा रहा है. इसी दरमियान मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर भवानीमंडी थाना अधिकारी रामनारायण भंवरिया के नेतृत्व में पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र के पिपलिया चौराहे पर नाकेबंदी की जा रही थी. 

मारुति रिट्ज कार की तलाशी में पकड़ी अफीम

उसी दौरान भवानीमंडी की ओर से आ रही एक मारुति रिट्ज कार को संदेह के आधार पर रोककर तलाशी ली, तो कार में प्लास्टिक थैलियों में छुपा कर रखा 16 किलो 670 ग्राम अफीम बरामद हुआ, जिसे पुलिस ने जब्त कर कार सवार चारो आरोपियों दिनेश लोहार, मुकेश लोहार निवासी गुराडिया जोगा थाना क्षेत्र मिश्रौली, मेहरबान बागरी और कृष्ण कुमार बागरी निवासी लोडला थाना क्षेत्र मिश्रौली को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया. 

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे यह मादक पदार्थ लेकर भवानीमंडी से हरियाणा की ओर जा रहे थे. ऐसे में पुलिस को पूछताछ के दौरान मादक पदार्थ तस्करी से जुड़े बड़े अंतरराज्यीय नेटवर्क के खुलासे की उम्मीद है. एसपी रिचा तोमर ने बताया कि बरामद मादक पदार्थ की अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब एक करोड़ 70 लाख रुपए करीब कीमत है. बहरहाल झालावाड़ जिला पुलिस मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ इसे एक बड़ी उपलब्धि के तौर पर देख रही है. 

यह भी पढ़ें...

रथ यात्रा की धूम, भगवान जगन्नाथ का रथ खींचने के लिए देशभर से उमड़े श्रद्धालु

Trending news