Jhalawar News: बकरियां चुरा कर भाग रहे पिकअप सवार बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़, हुई ताबड़तोड़ फायरिंग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2432558

Jhalawar News: बकरियां चुरा कर भाग रहे पिकअप सवार बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़, हुई ताबड़तोड़ फायरिंग

Jhalawar News: राजस्थान के झालावाड़ जिले के खानपुर कस्बे के दरा अरनिया स्टेट हाईवे बाईपास पर देर रात को बकरियां चुरा कर पिकअप वाहन से भाग रहे वाहन को रोकने के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर हमला कर दिया. बाद में बदमाश बैरिकेडिंग तोड़ते हुए भाग निकले. 

jhalawar News - ZEE Rajasthan

Jhalawar News: झालावाड़ जिले के खानपुर कस्बे के दरा अरनिया स्टेट हाईवे बाईपास पर देर रात को बकरियां चुरा कर पिकअप वाहन से भाग रहे वाहन को रोकने के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर हमला कर दिया. बाद में बदमाश बैरिकेडिंग तोड़ते हुए भाग निकले. 

मौके पर मौजूद खानपुर थाना प्रभारी सहित पुलिस जवानों ने बदमाशों के पिकअप वाहन का पीछा किया, तो बदमाशों ने देसी कट्टे से फायरिंग कर दी. जवाब में पुलिस द्वारा भी फायरिंग की गई. इस दौरान हड़बड़ाहट में बदमाशों का पिकअप वाहन पलट गया. इसके बाद पुलिस ने तीन बदमाशों को मौके से दबोच लिया. वही कुछ अन्य बदमाश मौके से फरार हो गए. 

खानपुर थानाधिकारी सत्यनारायण मालव से मिली जानकारी के अनुसार, देर रात को पुलिस को सूचना मिली थी कि बदमाशों द्वारा खानपुर थाना क्षेत्र के सिमलखेड़ी गांव के एक बाड़े से करीब तीन दर्जन से अधिक बकरियों की चोरी हुई है, जिन्हें वह पिकअप वाहन में भरकर दरा अरनिया स्टेट हाईवे से गुजर रहे हैं. जिस पर पुलिस द्वारा खानपुर बाईपास पर सीमलखेडी तिराहे पर नाकेबंदी की गई और पिकअप वाहन को रोकने का प्रयास किया. 

 

इस दौरान पिकअप को रुकवा रहे खानपुर थाना प्रभारी सत्यनारायण पर पिकअप सवार बदमाशों ने चाकू से वार कर दिया, जिससे उनके हाथ में घाव हो गया और बदमाश भी बेरिकेटिंग तोड़ते हुए भाग निकले. पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया, तो बदमाशों ने देसी कट्टे से फायर किया, जिस पर पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की. उसी दौरान हड़बड़ाहट में बदमाशों का पिकअप वाहन पलट गया. जिस पर पुलिस ने घेराबंदी कर पिकअप सवार तीन बदमाशों को धर दबोचा. हालांकि 3 अन्य बदमाश इस दौरान मौके से भाग निकलने में कामयाब रहे. पिकअप पलटने से  कुछ बकरियो की भी मौत हो गई. 

पुलिस ने पिकअप वाहन सवार बदमाशों से एक देशी पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं. खानपुर थाना प्रभारी सत्यनारायण ने बताया कि पकड़े गए तीन बदमाशों में एक बाल अपचारी भी शामिल है. पुलिस द्वारा तीन अन्य फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है और गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news