झालावाड़: अदालत से पेशी करवाकर वापस लौट रहे आरोपी को बदमाशों ने छुड़ाया, पुलिस ने 6 घंटों में दबोचा
Advertisement

झालावाड़: अदालत से पेशी करवाकर वापस लौट रहे आरोपी को बदमाशों ने छुड़ाया, पुलिस ने 6 घंटों में दबोचा

झालावाड़ न्यूज: झालावाड़ में अदालत से पेशी करवाकर वापस लौट रहे आरोपी को बदमाशों द्वारा छुड़ाने के मामले पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 6 घंटों में उसे दबोचा लिया.

झालावाड़: अदालत से पेशी करवाकर वापस लौट रहे आरोपी को बदमाशों ने छुड़ाया, पुलिस ने 6 घंटों में दबोचा

Jhalawar: झालावाड़ जिले के डग थाना क्षेत्र में एनडीपीएस मामले में अदालत से पेशी करवाकर वापस लौट रहे आरोपी को बुधवार देर शाम कुछ बदमाश मध्यप्रदेश पुलिस पर हमला कर छुड़ा ले गए थे. बदमाशों के हमले में एमपी पुलिस का एसआई भी घायल हो गया था. घटना के बाद गंगधार डीएसपी प्रेम कुमार के नेतृत्व मे पूरे गंगधार सर्किल की पुलिस टीमों ने पूरी रात इलाके के जंगलों व सीमावर्ती मध्य प्रदेश से लगे इलाकों और सर्चिंग की कार्रवाई कर आरोपी लियाकत खान को धर दबोचा. हालांकि पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान अन्य बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब रहे. जिनकी पुलिस टीमें सरगर्मी से तलाश कर रही है.  

मामले में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश की इंदौर पुलिस झालावाड़ जिले के घांटाखेड़ी गांव निवासी लियाकत खान को एनडीपीएस के मामले में इंदौर जेल से झालावाड़ जिले के भवानीमंडी न्यायालय में पेशी पर लाए थे, जहां से कल देर शाम वापसी के दौरान डग थाना क्षेत्र के चाचूर्णी पुलिया के समीप करीब दर्जन भर बदमाशों ने पुलिस वैन पर हमला कर दिया और आरोपी लियाकत खान को छुड़ा ले गए. मध्यप्रदेश पुलिस पर हुए इस हमले में एमपी पुलिस के एएसआई गोविन्द सिंह को सिर पर चोट आई थी, जिसका डग अस्पताल मे इलाज कराया गया.

उधर घटनाक्रम की डग थाना पुलिस को सूचना मिलने के बाद गंगधार डीएसपी प्रेम कुमार सहित पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और फरार बदमाश और अन्य हमलावरों की तलाश शुरू की. पुलिस ने लंबी सर्चिंग के बाद फरार बदमाश लियाकत खान को घाटाखेडी के जंगल से धर दबोचा. फिलहाल डग थाना पुलिस गिरफ्तार बदमाश से गहन पूछताछ में जुटी है, तो वही उसके साथियों की भी सरगर्मी से तलाश की जा रही है. पुलिस के अनुसार गिरफ्तार बदमाश लियाकत खान पर पूर्व में करीब दर्जन भर आपराधिक मामले दर्ज हैं. 

यह भी पढ़ें- 

6 महीने की है बात, राजस्थान में फिर से 2003 और 2013 जैसे होंगे हालात: वसुंधरा राजे

इस दिन आ रहा है RBSE 8वीं का रिजल्ट, फिर जारी होगा 10वीं और 12 वीं का रिजल्ट Biggest Updates

Trending news