झालावाड़ पुलिस ने किया अंतरराज्यीय हार्ड कोर बदमाशों को गिरफ्तार, करने जा रहे थे ये भयानक कांड
Advertisement

झालावाड़ पुलिस ने किया अंतरराज्यीय हार्ड कोर बदमाशों को गिरफ्तार, करने जा रहे थे ये भयानक कांड

झालावाड़ पुलिस की जिला स्पेशल टीम ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए 2 अंतरराज्यीय हार्ड कोर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. जिसमें यूपी के मुजफ्फर नगर से बुलाया एक हार्डकोर शूटर और एक स्थानीय हिस्ट्रीशीटर शामिल है.

झालावाड़ पुलिस ने किया अंतरराज्यीय हार्ड कोर बदमाशों को गिरफ्तार

Jhalawar: झालावाड़ पुलिस की जिला स्पेशल टीम ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए 2 अंतरराज्यीय हार्ड कोर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. जिसमें यूपी के मुजफ्फर नगर से बुलाया एक हार्डकोर शूटर और एक स्थानीय हिस्ट्रीशीटर शामिल है. आरोपियों के पास से 3 पिस्टल, 6 मैगजीन और 38 जिंदा कारतूस सहित एक बाइक भी बरामद की गई है. 

यह भी पढ़ें- बेटे पर दुष्कर्म के आरोपों पर मंत्री महेश जोशी का बड़ा बयान, कहा- मेरा बेटा रेप कर ही नहीं सकता

गिरफ्तार दोनों आरोपी भवानीमंडी के पूर्व पालिका अध्यक्ष रामलाल गुर्जर की हत्या की फिराक में थे और अपने सहयोगी के माध्यम से रेकी कर रहे थे. पुलिस की जिला स्पेशल टीम ने समय रहते दोनों आरोपियों को दबोच लिया अन्यथा पूर्व पालिका अध्यक्ष रामलाल गुर्जर की हत्या हो जाती. 

मामले की जानकारी देते हुए झालावार पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन ने बताया कि झालावाड़ एएसपी प्रकाश शर्मा और डीएसपी नीरज शर्मा को सूचना मिली थी कि भवानीमंडी के पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष रामलाल गुर्जर की आपसी पुरानी रंजिश में हिस्ट्रीशीटर मोंटू जायसवाल हत्या करना चाहता है. इसके लिए उसने उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक भाड़े के शार्प शूटर रोहित कोली को भी झालावाड़ बुलाया है. इस पर पुलिस की जिला स्पेशल टीम ने देर रात सदर थाना क्षेत्र से इन दोनों बदमाशों को धर दबोचा. 

यह भी पढ़ें- फतेहपुर में ये लोग हुए बीजेपी में शामिल, जानें उनके नाम

पुलिस ने गिरफ्तार दोनों बदमाशों के कब्जे से 3 अवैध पिस्टल, 6 मैगजीन में भरे हुए 38 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस टीम ने दोनों बदमाशों को बाइक सहित सदर थाना इलाके से धर दबोचा. एसपी मोनिका सेन ने बताया कि भवानीमंडी के पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष रामलाल गुर्जर और कस्बे के ही हिस्ट्रीशीटर मोंटू जायसवाल के बीच पुरानी दुश्मनी चल रही है. इसी के चलते इन दोनों के बीच पहले भी कई बार इस तरह के मामले सामने आए हैं. फिलहाल पुलिस ने इन दोनों बदमाशों से पूछताछ शुरू कर दी है, लेकिन पुलिस ने इस हत्या की साजिश को नाकाम कर जिले में एक बड़े कानून व्यवस्था की स्थिति को बिगड़ने से बचा लिया. 
Report-  Mahesh Parihar 

Trending news