बेटे पर दुष्कर्म के आरोपों पर मंत्री महेश जोशी का बड़ा बयान, कहा- मेरा बेटा रेप कर ही नहीं सकता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1180880

बेटे पर दुष्कर्म के आरोपों पर मंत्री महेश जोशी का बड़ा बयान, कहा- मेरा बेटा रेप कर ही नहीं सकता

गहलोत सरकार में मंत्री महेश जोशी के पुत्र रोहित जोशी के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज हो चुका है. इसको लेकर कई तरह की चर्चाएं भी हो रही है. इसी बीच कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महेश जोशी ने अपनी बात खुलकर रखी है

बेटे पर दुष्कर्म के आरोपों पर मंत्री महेश जोशी का बड़ा बयान

Jaipur: गहलोत सरकार में मंत्री महेश जोशी के पुत्र रोहित जोशी के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज हो चुका है. इसको लेकर कई तरह की चर्चाएं भी हो रही है. इसी बीच कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महेश जोशी ने अपनी बात खुलकर रखी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मंत्री महेश जोशी ने कहा है कि मेरा बेटा किसी के साथ दुष्कर्म नहीं कर सकता, जांच में पूरी बात स्पष्ट हो जाएगी. 

यह भी पढ़ें- जनसंख्या कानून को लेकर बीजेपी का बड़ा बयान, कहा- 2 से ज्यादा संतान पर करना चाहिए ये

महेश जोशी ने आगे कहा कि मुझे मेरे बेटे पर पूरा विश्वास है कि वो किसी के साथ दुष्कर्म नहीं कर सकता है. फिर भी आरोपों की जांच होगी, उन्होंने आगे कहा कि मैं चाहता हूं कि आरोपों की गहराई और निष्पक्षता के साथ जांच की जाए, और अपने आप पूरी सच्चाई जनता के सामने आ जाएगी. मंत्री ने आगे कहा कि रोहित ऐसा काम कर ही नहीं सकता, वो ऐसे नेचर का लड़का नहीं है. रोहित को इस तरह संस्कार भी नहीं मिले हैं. पुलिस जांच में पूरी बात साफ हो जाएगी और सारी सच्चाई जनता के सामने आ जाएगी. 

मंत्री ने आगे कहा कि मुझे तो पता भी नहीं है कि एफआईआर दर्ज कराने की किसी ने कोशिश भी की है. उन्होने आगे कहा कि मैंने किसी को भी एफआईआर दर्ज कराने से नहीं रोका है. पुलिस भी एफआईआर दर्ज कराने से किसी को मना नहीं करती. महेश जोशी ने आगे बताया कि मैं पीड़िता और उसके परिवार से कभी भी नहीं मिला और न ही मैंने उसका चेहरा देखा है, सरकार में होने के नाते मेरी जिम्मेदारी बनती है कि राजस्थान का हर नागरिक सुरक्षित रहे. सरकार में होने के नाते ही मेरी यह भी जिम्मेदारी बनती है कि हर व्यक्ति के साथ न्याय हो. 

यह भी पढ़ें- निशुल्क आईपीडी–ओपीडी उपचार को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिया यह बड़ा बयान

वेसे देखा जाए तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के दूसरे कार्यकाल के दौरान भी तत्कालीन मंत्री बाबूलाल नागर पर दुष्कर्म का मामला दर्ज होने के बाद उनका इस्तीफा लिया गया था तो वहीं भंवरी देवी प्रकरण में तत्कालीन जलदाय मंत्री महिपाल मदेरणा को भी मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था. महेश जोशी के इस्तीफ़ा नहीं देने के मामले में कांग्रेस के कुछ नेता की दलील दे रहे हैं कि यह प्रकरण महेश जोशी से बल्कि उनके पुत्र से जुड़ा हुआ है. इसके साथ साथ इस मामले की जांच दिल्ली में की जा रही है. लिहाजा राजस्थान सरकार में मंत्री महेश जोशी दिल्ली में होने वाली जांच को किसी तरह से प्रभावित नहीं कर सकते हैं.

Trending news