Rajasthan News: ढाई लाख की अवैध देशी शराब सहित बोलेरो जब्त, 2 आरोपी भी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2413387

Rajasthan News: ढाई लाख की अवैध देशी शराब सहित बोलेरो जब्त, 2 आरोपी भी गिरफ्तार

Rajasthan News: ढाई लाख की अवैध देशी शराब सहित बोलेरो जब्त की गई है. साथ ही 2 आरोपियों को भी गिरफ्ता किया गया है. जानिए ये पूरा मामला क्या है?

symbolic picture

Rajasthan News: झालावाड़ जिले के असनावर थाना पुलिस ने अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए सोमवार को बोलरो में भरे अवैध देसी शराब के करीब 70 कार्टून को जब्त किया है. पुलिस द्वारा जब्त देशी शराब की कीमत करीब ढाई लाख रुपए बताई गई है.

कार्रवाई के दौरान पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर बोलेरो को भी जब्त लिया है. मामले में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने बताया कि जिले के सभी थाना क्षेत्र में अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं. ऐसे में असनावर थाना पुलिस भी नाकाबंदी कर वाहनों की सघन तलाशी ले रही थी.

उन्होंने कहा कि उस दौरान वहां से गुजर रही एक बोलेरो वाहन की जब तलाशी ली गई, तो उसमें से 70 पेटी अवैध देशी शराब बरामद हुए. पूछताछ में बोलेरों चालक शराब से जुड़े दस्तावेज नहीं दिखा पाए. जिस पर पुलिस ने बोलर सवार दोनो आरोपियों सूरजमल तथा गोलू को गिरफ्तार कर अवेध देशी शराब सहित बोलेरो को भी जब्त कर लिया. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है है, कि अवैध देशी शराब को कहां ले जा रहे थे.

 

Trending news