Jhalawar News: दो युवकों के विवाद ने पिड़ावा कस्बे में बढ़ाया तनाव, भारी पुलिस बल तैनात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2421377

Jhalawar News: दो युवकों के विवाद ने पिड़ावा कस्बे में बढ़ाया तनाव, भारी पुलिस बल तैनात

Jhalawar News: झालावाड़ जिले के पिड़ावा कस्बे में दो युवकों के बीच हुए विवाद ने सामाजिक सौहार्द को बिगाड़ दिया. अफवाहों के कारण बाजार बंद हो गए और तनाव का माहौल बन गया.

Jhalawar News: दो युवकों के विवाद ने पिड़ावा कस्बे में बढ़ाया तनाव, भारी पुलिस बल तैनात

Jhalawar News: झालावाड़ जिले के पिड़ावा कस्बे में दो युवकों के बीच हुए आपसी विवाद ने कस्बे के सामाजिक सौहार्द को बिगाड़ कर रख दिया. बाद में अफवाहों के चलते कस्बे के बाजार बंद हो गए और तनाव का माहौल बन गया. हालांकि पुलिस ने सतर्कता भरते हुए तत्परता दिखाई और दोनों पक्षों को समझाइश की. पुलिस ने मामले में शिकायत के बाद एक युवक को गिरफ्तार भी कर लिया है. 

ये भी पढ़ें-Dausa News: नालावास गांव में ग्रामीणों ने बनाया था मिट्टी का बांध, तेज बहाव से आई दरार, पानी के साथ बह गई सारी मेहनत 

झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि झालावाड़ जिले के पिड़ावा कस्बे में दो युवकों के बीच बाइक की टक्कर को लेकर आपस में विवाद हो गया था. उस दौरान एक युवक द्वारा दूसरे युवक के साथ मारपीट कर दी गई. चूंकि दोनों ही युवक अलग-अलग समुदाय के थे, ऐसे में दूसरा युवक पिटाई के बाद अपने गांव से दर्जनों युवाओं को लेकर पिड़ावा पहुंच गया और आरोपी के घर का घेराव कर दिया. हालांकि सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्परता दिखाई और कस्बे की शांति बिगाड़ रहे लोगों को भगा दिया. लेकिन घटना की सूचना मिलते ही कस्बे में तनाव का माहौल हो गया और लोगों ने डर के मारे अपने प्रतिष्ठान बंद कर दिए और बाजार सुना हो गया.

ये भी पढ़ें-Rajasthan News: राजगढ़ में आफत बनी बारिश, जमीन धंसने से झरने के पाल में आई दरार

उधर घटना की जानकारी मिलते ही झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर तथा जिला कलेक्टर अजय सिंह राठौड़ भी मौके पर पहुंच गए और दोनों ही समुदाय के लोगों की समझाईश कर कस्बे के हालात को सुधारे. एसपी रिचा तोमर द्वारा झालावाड़ जिला मुख्यालय से RAC बटालियन सहित समीप थानों से भी पुलिस जाप्ता बुलाकर पिड़ावा कस्बे में तैनात कर दिया गया है. 

ये भी पढ़ें- Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर के दौरे पर खूब बिफरे डॉ. किरोड़ी लाल मीणा, बोले- मैं किसी के सामने सिर झुकाने वाला नहो...'

मामले में पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने कहा कि दो युवकों का आपसी विवाद था, जिसके चलते कुछ देर के लिए कस्बे में तनाव का माहौल हो गया था. फिलहाल कस्बे में अतिरिक्त पुलिस जाता तैनात किया गया है और पूर्णतया शांति का माहौल है. आमजन से भी अपील की जा रही है, कि अफवाह पर ध्यान ना दें. 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news